जैकलीन फर्नांडिस को लॉकडाउन में मिली नई दोस्त, नाम है- 'जेनी'... इंस्टाग्राम पर शेयर की Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने नए दोस्त के साथ अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

जैकलीन फर्नांडिस को लॉकडाउन में मिली नई दोस्त, नाम है- 'जेनी'... इंस्टाग्राम पर शेयर की Photos

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो खूब सुर्खियों में है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) एक छोटी बकरी के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान जैकलीन फर्नांडिस ने एक ब्राल्टर और स्कर्ट के साथ एक खूबसूरत डार्क ब्लू ब्लेजर पहना हुआ है. उनकी इन तस्वीरों पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस ने फोटो के कैप्शन में लिखा है: 'मेरी दोस्त जेनी.'

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की इन तस्वीरों को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस इन दिनों लॉकडाउन की वजह से सलमान खान (Salman Khan) के फार्म हाउस पर ही रह रही हैं. उन्होंने बीते दिनों सलमान खान की कई वर्कआउट तस्वीरों को शेयर किया था. सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो गरीबों को राशन दान करते नजर आए थे. इस वीडियो में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में (Jacqueline Fernandez) की नेटफ्लिक्स फिल्म मिसेज सीरियल किलर रिलीज हुई है, जिसने धमाल मचाकर रख दिया है. जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख  भी मुख्य किरदार में नजर आए थे. हालांकि, उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बीते साल जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव (Drive)' में नजर आई थीं. बीते महीन जैकलीन फर्नांडिस एक गाने में नजर आईं, जिसमें उनके साथ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी दिखाई दिए. उनका गाना 'मेरे अंगने में' होली से ही संबंधित था, जिसे फैंस से खूब प्यार मिला.