जैकलीन फर्नांडिस ने पोस्ट की सलमान खान की जिम फोटो, लिखा- बहुत मेहनती

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लॉकडाउन (Lockdown) के कारण अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर फंसे हुए हैं.  

जैकलीन फर्नांडिस ने पोस्ट की सलमान खान की जिम फोटो, लिखा- बहुत मेहनती

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लॉकडाउन (Lockdown) के कारण अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर फंसे हुए हैं.  एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सलमान खान की दोस्त भी उन्हीं के साथ उनके फार्महाउस पर मौजूद हैं. बीते दिनों जैकलीन फर्नांडिस ने सलमान खान की एक्सरसाइज करते हुए फोटो खिंची थी, जिसे सलमान खान ने पोस्ट किया था. और साथ ही कैप्शन में लिखा था कि जैकी चोरी चोरी चुपके चुपके फोटो खींचती हुई पकड़ी गई. इसके बाद भी उन्होंने एक और फोटो खींची, जो वह खुद पोस्ट करेंगी.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को सलमान खान (Salman Khan) की वह तस्वीर पोस्ट कर दी है. इस फोटो में वो कसरत करते नजर आ रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस ने इसके कैप्शन में लिखा:  "गिफ्ट या बहुत मेहनत की ?? मुझे लगता है कि वह हर रोज के अपने पद के लिए आभार और सम्मान व्यक्त करते हैं, जो सलमान खान (Salman Khan) के ने उन्हें दिया है. और भी बहुत कुछ आने के लिए है. सुरक्षित रहें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) द्वारा शेयर किए सलमान खान (Salman Khan) की फोटो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्टर जैकलीन को अपने सुपरहिट सॉन्ग 'टन टना टन टन टन टारा' पर डांस सिखाते नजर आ रहे थे. हालांकि, जैकी और सलमान का यह वीडियो काफी पुराना था, लेकिन लॉकडाउन के बीच यह खूब वायरल भी हुआ था.