जैकलीन फर्नांडीस के योग Video ने बटोरी सुर्खियां, बोलीं- चिंता और परेशानी से जूझ रही हूं लेकिन...

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से योग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से लगातार चिंता और परेशानियों से गुजर रही हैं.

जैकलीन फर्नांडीस के योग Video ने बटोरी सुर्खियां, बोलीं- चिंता और परेशानी से जूझ रही हूं लेकिन...

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने शेयर किया योग करते हुए वीडियो

खास बातें

  • कई दिनों से चिंता और परेशानी से जूझ रही हैं जैकलीन
  • एक्ट्रेस ने योग वीडियो शेयर कर किया खुलासा
  • जैकलीन फर्नांडीस का योग वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह भले ही लॉकडाउन में समय बिता रही हों, लेकिन अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से योग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से लगातार चिंता और परेशानियों से गुजर रही हैं. इसके साथ ही जैकलीन फर्नांडीस ने अपने कैप्शन में बताया कि योग ने उन्हें कई महत्वपूर्ण चीजें सिखाई हैं. 

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "मैं पिछले कुछ हफ्तों से लगातार चिंता और परेशानियों से गुजर रही हूं. हालांकि, योग ने मुझे क्षण भर की महत्वपूर्ण चीजों और इसके महत्व को सिखाया है. आभार, जीवन के लिए और जीवित रहने के लिए. आप सभी का दिन अच्छा गुजरे." बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस हाल ही में सलमान खान के पनवेल फार्महाउस से अपनी दोस्त के घर शिफ्ट हुई हैं. जैसे ही जैकलीन को पता चला कि उनकी दोस्त कितनी परेशान और तनाव में है, वह पनवेल को छोड़कर तुरंत उसके साथ रहने को चली गईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज के साथ काफी व्यस्त चल रही हैं. कुछ दिनों पहले जैकलीन और बादशाह का गेंदा फूल सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था. इसके बाद जैकलीन फर्नांडीस का सलमान खान के साथ भी एक गाना रिलीज हुआ था. गानों से इतर एक्ट्रेस ने  OTT पर अपनी डेब्यू फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में दमदार परफॉर्मेंस के लिए भी खूब वाहवाही बटोरी.