ऊपर पहाड़ था नीचे समुद्र, रस्सी पर झूल रही थे बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिर हुआ कुछ ऐसा....देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैक्लिन फर्नांडिस को ऐसे अंदाज में देखा जा सकता है कि आपकी सांसें थम जाएंगी.

ऊपर पहाड़ था नीचे समुद्र, रस्सी पर झूल रही थे बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिर हुआ कुछ ऐसा....देखें Video

जैक्लिन फर्नांडिस का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जैक्लिन फर्नांडिस का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में रोप ट्रैकिंग करती आईं नजर
  • वीडियो में जैक्लिन के साथ हुआ कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैक्लिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को ऐसे अंदाज में देखा जा सकता है कि आपकी सांसें थम जाएंगी. जैक्लिन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे ट्रैकिंग करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जैक्लिन फर्नांडिस पहाड़ से रस्सी पर लटकी हुई हैं और उनके साथ उनके ट्रेनर भी भी हैं. जैक्लिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के इस वीडियो को लगभग तीन लाख बार देखा जा चुका है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राजीव गांधी पर स्वरा भास्कर को सुनाई खरी-खोटी, जवाब मिला- दीदी, पानी पी लो...देखें Video

बदल गए अजय देवगन, खुद बताया- ये काम करना कर दिया बंद

जैक्लिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा हैः मैं अपने स्टंट खुद करती हूं. इस तरह जैक्लिन फर्नांडिस का ये वीडियो बहुत ही मजेदार और उनके एडवेंचरस पक्ष को भी दिखाता है. जैक्लिन फर्नांडिस की आखिरी रिलीज फिल्म सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'रेस 3' थी. फिल्म ने जोरदार कमाई की थी लेकिन बावजूद इसके फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए थे. 

आतिशी के समर्थन में आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्विटर पर लिखा- जहरीली मानसिकता का नतीजा

Avengers Endgame Box Office Collection Day 14: एवेंजर्स एंडगेम ने बना डाला रिकॉर्ड, हॉलीवुड फिल्मों की इस लिस्ट में हुई शामिल

जैक्लिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की अगली फिल्म 'ड्राइव (Drive)' है जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. जैक्लिन फर्नांडिस की इस फिल्म को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं. 'ड्राइव (Drive)' के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं और ये बॉलीवुड फिल्म 28 जून को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...