NDTV Khabar

जैकलिन फर्नांडिज को देखते ही एयरपोर्ट पर फैन्स हुए बेकाबू, बोलने लगे- तेरी लत गई...

जैकलिन फर्नांडिज ने 'रेस 3' में सलमान खान के साथ डांस और एक्टिंग में अपने हाथ दिखाए. जैकलिन सलमान खान के साथ अपने डांस का हुनर दिखाने जा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जैकलिन फर्नांडिज को देखते ही एयरपोर्ट पर फैन्स हुए बेकाबू, बोलने लगे- तेरी लत गई...

जैकलिन फर्नांडिज की 'रेस 3' सुपरहिट रही है और अब वे अटलांटा में तहलका मचाने जा रही हैं

खास बातें

  1. 'रेस 3' में जैकलिन ने किया शानदार डांस
  2. बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है तहलका
  3. अब अमेरिका में करेंगे कमाल
नई दिल्ली: जैकलिन फर्नांडिज इन दिनों बॉलीवुड में खूब हंगामा बरपाए हुए हैं. जैकलिन फर्नांडिज ने 'रेस 3' में सलमान खान के साथ डांस और एक्टिंग में अपने हाथ दिखाए. जैकलिन का पोल डांस तो टॉक ऑफ द टाउन बन गया. 'रेस 3' की कामयाबी के बीच जैकलिन फर्नांडिस अमेरिका पहुंच गई हैं. जैकलिन अमेरिका के अटलांटा शहर में बेवजह नहीं पहुंची हैं. वे यहां सलमान खान के साथ 'Da-Bangg' वर्ल्ड टूर पर हैं, और वे यहां धमाल मचाने जा रही हैं. जैकलिन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसमें अमेरिका में एयरपोर्ट पर पहुंचते ही फैन्स बेकाबू हो जाते हैं. कुछ फैन्स तो चिल्लाने लगते हैं, 'तेरी लत लग गई.' ये सॉन्ग जैकलिन की 'रेस 2' का है.

Race 3 Box Office Collection: सलमान खान का मैजिक बरकरार, 'रेस 3' 150 करोड़ के और करीब पहुंची
 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'सरसो ने सगिया' पर मचाया धमाल, जनता हुई बेहाल- देखें Video

सलमान और जैकलिन की जोड़ी इस साल 'दबंग टूर' पर फिल्म "किक" के सुपरहिट सॉन्ग "जुम्मे की रात" पर परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे.  सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की जोड़ी 2014 की ब्लॉकबस्टर हिट रिलीज 'किक' के बाद से ही दर्शकों की पसंदीदा 'ऑनस्क्रीन हिट' जोड़ी रही है. 'रेस 3' के साथ, दोनों ने एक और ब्लॉकबस्टर हिट दे कर दर्शकों का दिल जीत लिया है जो बॉक्स ऑफिस पर मजबूत कलेक्शन के साथ आगे बढ़ रही है.

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर चलाए नैनों के तीर, डांस Video हुआ वायरल
 

सलमान खान के 'दस का दम' में दम भरने पहुंचे सुनील ग्रोवर, बोले- कॉक्रोच मर गया, लेकिन टाइगर जिंदा है

टिप्पणियां
बॉलीवुड की यह जोड़ी पावर पैक कलाकारों के रूप में जानी जाती है, जहाँ सलमान खान अपनी ऊर्जा और जैकलिन फर्नांडीज अपने सेक्सी मूव्स के साथ एक सम्पूर्ण मनोरंजन पैकेज के रूप में प्रसिद्ध है. इससे पहले, दोनों ने जैकलीन की सबसे अच्छे दोस्त सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन पर "जुम्मे की रात" का जादू दोहराया था जहां दोनों कलाकरों ने गाने का हुक स्टेप परफॉर्म कर के महफ़िल में चार चांद लगा दिए थे. जैकी दबंग टूर में दमदार चार्टबस्टर गानों पर परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी. जैकलि  अपने 21 दिनों के दबंग टूर शेड्युल के दौरान विभिन्न देशों की यात्रा करेंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement