जगदीप के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, अनुपम खेर Tweet कर बोले- एक और सितारा आसमान में जा पहुंचा

जगदीप (Jagdeep) के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री भी शोक में हैं. जॉनी लिवर (Johny Lever) से लेकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) तक कई बॉलीवुड सितारों ने जगदीप जाफरी को ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

जगदीप के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, अनुपम खेर Tweet कर बोले- एक और सितारा आसमान में जा पहुंचा

जगदीप जाफरी (Jagdeep Jaffery) के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

खास बातें

  • मशहूर एक्टर जगदीप ने 81 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
  • जगदीप के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर
  • अनुपम खेर ने कहा कि आज एक और सितारा आसमान की ओर चला गया
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जगदीप (Jagdeep) ने 81 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनका असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था. यूं तो जगदीप जाफरी कई बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा रहे हैं, लेकिन शोले में उनका 'सूरमा भोपाली' का किरदार हमेशा यादगार रहा. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री भी शोक में हैं. जॉनी लिवर (Johny Lever) से लेकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) तक कई बॉलीवुड सितारों ने जगदीप जाफरी को ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

जॉनी लिवर (Johny Lever) ने अपने ट्वीट में जगदीप (Jagdeep) को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "मेरी पहली फिल्म और पहली बार जब मैंने कभी कैमरा फेस किया था फिल्म ये रिश्ता ना टूटे, महान जगदीप भाई के साथ. हम आपको हमेशा याद करेंगे. आपकी आत्मा को शांति मिले. हमारी दुआएं आपके परिवार के साथ हैं." वहीं, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने जगदीप जाफरी के निधन को लेकर ट्वीट किया, "इंडस्ट्री में आपका योगदान हमेशा याद रखा जाएगा. ढेर सारी हंसी के लिए आपका धन्यवाद. उन यादों के लिए आपका धन्यवाद."

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी जगदीप (Jagdeep) के निधन पर ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, "एक और सितारा जमीन से आसमान में जा पहुंचा. जगदीप साब हिंदी फिल्म जगत के एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार थे. एक हास्य अभिनेता के नाते उनका कोई सानी नहीं था. एक पार्टी में बहुत साल पहले मुझसे कहा था, "बरखुरदार! हंसना आसान है, हंसाना बहुत मुश्किल है." आपकी कमी बहुत खलेगी."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जगदीप (Jagdeep) ने लगभग 400 फिल्मों में काम किया था. जगदीप का जन्म 29 मार्च, 1939 में हुआ था. मशहूर एक्टर जावेद जाफरी और नावेद जाफरी उनके बेटे हैं. जगदीप ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी, और वह बी.आर. चोपड़ा की फिल्म अफसाना में नजर आए ते. इसके बाद वह अब दिल्ली दूर नहीं, मुन्ना, आर पार, दो बीघा जमीन और हम पंछी एक डाल के में नजर आए थे. पंडित जवाहर लाल नेहरू ने जगदीप को फिल्म हम पंछी एक डाल के में उनके बेहतरीन काम के लिए अपना पर्सनल स्टाफ गिफ्ट किया था.