जगदीप का आखिरी वीडियो हुआ वायरल! बोले- 'आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते'- देखें Video

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जगदीप (Jagdeep) का 81 साल की उम्र में निधन हो गया. सोशल मीडिया पर उनका आखिरी वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जगदीप का आखिरी वीडियो हुआ वायरल! बोले- 'आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते'- देखें Video

जगदीप (Jagdeep) का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जगदीप (Jagdeep) का 81 साल की उम्र में निधन हो गया. इस खबर के आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. सभी कलाकार सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जता रहे हैं. इसी बीच जगदीप (Jagdeep) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को उनका आखिरी वीडियो बताया जा रहा है. वीडियो में उनकी जिंदादिली साफतौर पर देखी जा सकती है. यह वीडियो उनके आखिरी जन्मदिन का है. उनके बेटे जावेद जाफरी (Javed Jaaferi) ने शेयर किया था.

जगदीप (Jagdeep) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कह रहे हैं: "आप लोगों ने मुझे विश किया. सबका शुक्रिया. ट्विटर पर किया कि फेसबुक पर, देखा सुना मैंने. बहुत बहुत धन्यवाद. या तो दीवाना हंसे या वो जिसे तौफीक दे, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है. मैं मुस्कुराहट हूं. जगदीप हूं. आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते." वीडियो को शेयर करते हुए जावेद जाफरी (Javed Jaaferi) ने लिखा था: "मेरे पिता सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने अपने उन सभी प्यारे फैन्स के लिए एक मैसेज भेजा है, जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं."

Newsbeep

फिल्म 'शोले' में जगदीप (Jagdeep) के डायलॉग 'मेरा नाम सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है' बहुत मशहूर हुआ था. इस वीडियो में भी उन्होंने इस डायलॉग को बोला है. वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जगदीप  (Jagdeep) का असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था. उन्होंने लगभग 400 फिल्मों में काम किया था. जगदीप का जन्म 29 मार्च, 1939 में हुआ था. मशहूर एक्टर जावेद जाफरी और नावेद जाफरी उनके बेटे हैं. जगदीप ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी, और वह बी.आर. चोपड़ा की फिल्म अफसाना में नजर आए ते. इसके बाद वह अब दिल्ली दूर नहीं, मुन्ना, आर पार, दो बीघा जमीन और हम पंछी एक डाल के में नजर आए थे. पंडित जवाहर लाल नेहरू ने जगदीप को फिल्म हम पंछी एक डाल के में उनके बेहतरीन काम के लिए अपना पर्सनल स्टाफ गिफ्ट किया था. जगदीप 2012 तक फिल्में करते रहे हैं. 'अंदाज अपना अपना' में भी उनके काम को खूब पसंद किया गया था.