NDTV Khabar

असली स्कूल में हुई 'जग्गा जासूस' की शूटिंग

जग्गा जासूस में रणबीर कपूर एक स्कूली छात्र की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए स्कूल फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है.जग्गा जासूस को एक असली स्कूल में शूट किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
असली स्कूल में हुई 'जग्गा जासूस' की शूटिंग

चूंकि रणबीर कपूर एक छात्र की भूमिका निभा रहे हैं इसलिए फिल्म की शूटिंग असली स्कूल में की गई

खास बातें

  1. जग्गा जासूस में रणबीर कपूर एक स्कूली छात्र की भूमिका निभा रहे हैं
  2. अनुराग बसु द्वारा निर्देशित जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी
  3. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं
मुंबई: जग्गा जासूस में रणबीर कपूर एक स्कूली छात्र की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए स्कूल फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है.जग्गा जासूस को एक असली स्कूल में शूट किया गया है. फिल्म के निर्माताओं ने वास्तव में सभी स्कूलों की जानकारी निकाली और उनमें से एक स्कूल का चयन किया गया ताकि वहां पर शूटिंग की जा सके. 

चूंकि फिल्म का अधिकांश भाग स्कूल में फ़िल्माया जाना था इसिलए निर्माताओं ने स्टूडियो या सेट के बजाए एक असली स्कूल में फिल्म को शूट करने का फैसला लिया. फिल्म को वास्तविकता के करीब बनाए रखने के लिए निर्माताओं ने इसे एक असली स्कूल में शूट करने का निर्णय लिया ताकि वह इस फ़िल्म को दर्शकों के संग जोड़े रखने में कामयाब रहे.
 
jagga jasoos

जग्गा जासूस का दूसरा गीत 'गलती से मिस्टेक' में रणबीर कपूर एक स्कूली छात्र के रूप में अपना करिश्मा बिखरते हुए नज़र आ रहे हैं. वहीं इस गाने को स्कूल के छात्रावास में फिल्माया गया है.

टिप्पणियां
जग्गा जासूस के ट्रेलर और नए गीत 'उल्लू का पठ्ठा' और 'गलती से मिस्टेक' ने दर्शकों के बीच उम्मीद पैदा कर दी है और लोग जगगा की दुनिया को देखने के लिए उत्सुक हैं.

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, डिज़नी और पिक्चर प्रोडक्शन की जग्गा जासूस 14 जुलाई, 2017 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फ़िल्म में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाएंगे, वही प्रीतम फ़िल्म के संगीत की रचना कर इसमे चार चांद लगाते हुए नज़र आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement