श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर जाह्नवी कपूर हुईं इमोशनल, Photo शेयर कर कही यह बात

एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक फोटो शेयर की है, साथ ही यह बात भी कही है...

श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर जाह्नवी कपूर हुईं इमोशनल, Photo शेयर कर कही यह बात

श्रीदेवी (Sridevi) की है आज दूसरी पुण्यतिथि

खास बातें

  • श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर इमोशनल हुईं जाह्नवी
  • जाह्नवी कपूर ने शेयर की पुरानी फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के निधन को 2 साल पूरे हो गए हैं. 2018 में दुबई के एक होटल में श्रीदेवी (Sridevi Death Anniversary) का अकस्मात निधन हो गया था. श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से पूरा देश सदमे में डूब गया था. श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक पुराना फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने श्रीदेवी के साथ अपने बचपन की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "हर दिन आपको याद करती हूं." जाह्नवी कपूर की यह इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बॉलीवुड सितारों को 'कड़कनाथ' मुर्गा परोसने की उठी मांग, बताया- कम फैट और भरपूर प्रोटीन


जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि श्रीदेवी (Sridevi) के निधन के बाद मैडम तुसाद (Madame Tussauds) म्यूजियम में उनका मोम से बना स्टैच्यू भी लगाया गया था. श्रीदेवी का ये मोम का स्टैच्यू उनके 'हवा हवाई' वाले लुक में तैयार हुआ था. श्रीदेवी के इस स्टैच्यू का अनावरण उनकी दोनों बेटी और पति ने मिलकर किया था. 

मलाइका अरोड़ा ने पहना ऐसा गाउन, अपशब्द कहने लगीं फराह खान

बता दें बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) का 2018 में निधन हो गया था. 54 वर्ष की श्रीदेवी की 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी. फिल्म 'चांदनी' में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस की मौत से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)