NDTV Khabar

Jalebi Trailer: पायजामे में दुल्हन पहुंचीं ससुराल, कलश पर दे मारी लात; वीडियो ने मचाया तहलका

महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की आगामी फिल्म 'जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव (Jalebi- The Everlasting Test Of Love)' का ट्रेलर यूट्यूब (YouTube) पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jalebi Trailer: पायजामे में दुल्हन पहुंचीं ससुराल, कलश पर दे मारी लात; वीडियो ने मचाया तहलका

Jalebi Trailer: यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा 'जलेबी' का ट्रेलर

खास बातें

  1. 'जलेबी' का ट्रेलर रिलीज
  2. लीड रोल में रिया और वरुण
  3. पुष्पदीप भारद्वाज का निर्देशन
नई दिल्ली: महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की आगामी फिल्म 'जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव (Jalebi- The Everlasting Test Of Love)' का ट्रेलर यूट्यूब (YouTube) पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. सोमवार को 'जलेबी' का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे अब तक 82 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. याद दिला दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और वरुण मित्रा (Varun Mitra) स्टारर इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. इसमें रिया को ट्रेन की खिड़की से बॉयफ्रेंड वरुण को उलटा किस करते हुए दिखाया गया था. पोस्टर के बाद मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया. फिल्म 'जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव (Jalebi- The Everlasting Test Of Love)' का ट्रेलर रोमांस और ड्रामा से भरपूर है. कहानी रिया चक्रवर्ती की है जो मुंबई से दिल्ली घूमने आती है और गाइड वरुण मित्रा से प्यार कर बैठती हैं.

हिट की गारंटी बना हॉरर, 'द नन' के बावजूद 'स्त्री' की पकड़ मजबूत; जानें कमाई

इस म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म के ट्रेलर में रिया और वरुण की लव-स्टोरी को दिखाया गया है. नेचर से नटखट रिया को गाइड वरुण से प्यार हो जाता है और वह उनसे शादी कर लेती है. शादी के बाद पहली बार वह वरुण के घर पर लहंगा या साड़ी नहीं बल्कि टॉप और पायजामा पहनकर पहुंचती है. घर में एंटर करने से पहले वह चावल से भरे कलश को ऐसे लात मारती है, जिसपर यकीन कर पाना मुश्किल लगता है. खैर इनकी लव स्टोरी आगे बढ़ती है और किन्हीं वजहों से दोनों अलग भी हो जाते हैं.

सपना चौधरी बन गईं हीरोइन, 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू- देखें Video

देखें, ट्रेलर....


भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह फंसीं ABC के फेर में, मजेदार Video हुआ वायरल

महेश भट्ट की फिल्मों का पोजिटिव प्वांइट हमेशा से इसका म्यूजिक रहा है. 'जलेबी' का म्यूजिक भी सुनने में अच्छा लगता है. लेकिन ट्रेलर के कुछेक सीन्स डिसअप्पोइंट करते है. कहानी बेदम और बोरिंग लगती है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

जमीन पर लेटे सलमान खान, रंगों से मामा-भांजे ने खेला ऐसा खेल कि हो गया चमत्कार...

महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्मस द्वारा निर्मित 'जलेबी-द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव' 31 अगस्त को रिलीज होगी. 'जलेबी' के बारे में महेश भट्ट ने कहा, 'जलेबी' आपको बताती है कि जब पुरानी चीजें खत्म हो जाए और कुछ नया नहीं हो रहा हो तो कैसे जीएं.

Video: खेसारी लाल यादव ने 'सोन चिरैया' मधु शर्मा संग इश्क के देखे ख्वाब, धमाल केमिस्ट्री हुई वायरल

टिप्पणियां
इस फिल्म के साथ टेलीविजन अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. वह 'कुबूल है', 'वीरा' और रियलिटी शो 'बिग बॉस' में काम कर चुकी हैं. यह फिल्म पुष्पदीप भारद्वाज द्वारा निर्देशित है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement