ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील को किसानों का मुद्दा उठाने पर मिल रही धमकियां, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील (Jameela Jamil) ने पोस्ट के जरिए ये बात फैन्स को बताई है. उनका लंबा चौड़ा पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील को किसानों का मुद्दा उठाने पर मिल रही धमकियां, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

जमीला जमील (Jameela Jamil) ने शेयर किया पोस्ट

भारत में जारी किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर कई अंतराराष्ट्रीय हस्तियां अपना पक्ष रख रही हैं. इनमें से एक ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील (Jameela Jamil) भी हैं. एक्ट्रेस ने अब इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपना दर्द फैन्स के बीच शेयर किया है. जमीला जमील (Jameela Jamil) ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जब भी वो किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में कुछ बोल रही हैं तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं उन्हें रेप और डेथ की भी धमकी दी जा रही है.

जमीला जमील (Jameela Jamil) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा: "मैं भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर बीते कई महीनों से बोल रही हूं. लेकिन जब भी मैं ये मुद्दा उठाती हूं तो मुझे हत्या और रेप की धमकियां मिल रही हैं. आप मुझे ऐसे मैसेज कर रहे हैं तो एक बात ध्यान में रखें कि मैं भी एक इंसान हूं और मेरी भी बर्दाश्त करने की एक सीमा है."

जमीला जमील (Jameela Jamil) ने पोस्ट में आगे लिखा: मैं भारत में आंदोलन कर रहे किसानों के साथ हर उस शख्स के साथ खड़ी हूं जो अपने अधिकार के लिए लड़ रहे हैं. मैं आशा करती हूं आप पुरुषों को भी ऐसे मुद्दे पर बोलने को लेकर इन्हीं शब्दों का इस्तेमाल करते होंगे. इसे पढ़ रहे उन सभी लोगों से अंत में मैं यही कहना चाहती हूं, जो कृपया जो घट रहा है उसके बारे में पढ़ें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जमीला जमील (Jameela Jamil) एक एक्ट्रेस का साथ-साथ मॉडल और लेखक भी हैं. वो सभी समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जमीला कॉमेडी सीरीज 'द गुड प्लेस' में निभाए गए अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं. इस सीरीज में उन्होंने तहानी अल-जमील का किरदार निभाया था.