जैमी लीवर ने किया दिलजीत दोसांझ के गाने ‘लवर’ पर धमाकेदार डांस, देखें वायरल Video

जैमी लीवर का यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे धमाकेदार अंदाज में दिलजीत दोसांझ के गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

जैमी लीवर ने किया दिलजीत दोसांझ के गाने ‘लवर’ पर धमाकेदार डांस, देखें वायरल Video

जैमी लीवर का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर बहुत टैलेंटेड हैं और बात का सबूत वे अपने अलग-अलग वीडियोज शेयर कर दिया करती हैं. वे कभी अपने डांस, कभी सिंगिंग तो कभी अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सभी को हैरान कर देती हैं. इसी क्रम में अब जैमी लीवर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. जैमी के साथ इस वीडियो में एक शख्स भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

जैमी लीवर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे इसके कैप्शन में लिखती हैं, ‘आजकल यही स्टेप्स सूझ रहे हैं. दिलजीत दोसांझ का लवर चल रहा है. यह ट्रैक बहुत पसंद आ रहा है'. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैमी नीयन शर्ट और ब्लैक लूज पैंट पहने इस गाने पर शानदार डांस कर रही हैं. जैमी के वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि फैन्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन भी वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘लव इट', तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘क्या बात है'. यूजर दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर भी डांस वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं. हाल ही में जैमी लीवर का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे राखी सावंत की एक्टिंग करती नजर आई थीं. उनके इस वीडियो को राखी ने भी लाइक कर इस पर कमेंट किया था.