Jamie Lever ने शेयर की 90's के स्टाइल में पूल वीडियो, बोलीं- भीख मांगकर करवाया शूट...... 

हाल ही में जैमी लीवर ने एक पूल वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जैमी ने 90's की हीरोइन बन पूल में एंट्री ली है.

Jamie Lever ने शेयर की 90's के स्टाइल में पूल वीडियो, बोलीं- भीख मांगकर करवाया शूट...... 

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जैमी लीवर का पूल वीडियो

खास बातें

  • जैमी लीवर का पूल वीडियो वायरल
  • खुले बालों में 90's के स्टाइल में आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) ने अपने अनोखे अंदाज से लोगों को दीवाना बना दिया है. उनके फनी वीडियो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जैमी एक नहीं बल्कि कई सेलेब्स की नकल उतार चुकी हैं. बीते दिनों उनका राखी सावंत की नकल उतारने वाला वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. वहीं अब उनका एक पूल वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो की खास बात यह है कि जैमी 90's के स्टाइल की याद दिला रही है.

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है जैमी की पूल वीडियो 
जैमी (Jamie Lever Video) द्वारा हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे स्विमिंग पूल के अंदर खुले बालों में नजर आ रही हैं. इस वीडियो के ऊपर लिखा है- '90's के डायरेक्टर और हीरोइन की एंट्री पूल से' इस वीडियो में जैमी पूल में फुल इंजॉय करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- "बचपन से सपना था कि मेरा भी ऐसा शूट हो, तो कजिन से भीख मांगकर करवा लिया" जैमी के इस कैप्शन को देखकर फैंस के हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है. फैंस और सेलेब्स के इस वीडियो पर खास रिएक्शन देखे जा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं जैमी 
आपको बता दें कि जैमी लीवर (Jamie Lever) ने साल 2012 में स्टैंडअप कॉमेडी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने अब्बास मस्ताना की फिल्म 'किस किस से प्यार करूं' से फिल्मों में डेब्यू किया. हाल ही में वे 'किन्नी किन्नी वारी' गाने में भी नजर आईं थीं. ये गाना फैंस द्वारा काफी पंसद किया गया.