NDTV Khabar

PHOTOS: बेटे अर्जुन कपूर से मिलने पहुंचे बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी भी दिखीं साथ

फिल्ममेकर बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी के साथ शुक्रवार को मुंबई में अर्जुन कपूर के घर मिलने के लिए पहुंचे.

1.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PHOTOS: बेटे अर्जुन कपूर से मिलने पहुंचे बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी भी दिखीं साथ

अर्जुन कपूर से मिले बोनी कपूर व साथ में दिखीं जाह्नवी

खास बातें

  1. अर्जुन से मिलने पहुंचे बोनी कपूर
  2. साथ में जाह्नवी-खुशी भी
  3. अर्जुन के घर के बाहर किए गए स्पॉट
नई दिल्ली: फिल्ममेकर बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी के साथ शुक्रवार को मुंबई में अर्जुन कपूर के घर मिलने के लिए पहुंचे. अर्जुन इन दिनों पंजाब में चल रहे 'नमस्ते इंग्लैंड' की बिजी शूटिंग से ब्रेक लेकर अपने घर पर आए हुए हैं. जाह्नवी और खुशी के साथ आए उनके पिता बोनी कपूर को तब देखा गया जब गुडबाय कहने के लिए अर्जुन कपूर घर से बाहर निकले. बता दें कि अर्जुन कपूर, बोनी की पहली पत्नी मोना शौरी के बेटे हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद अब अर्जुन कपूर पिता के सहारा बन गए हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर अपनी बातें शेयर की थी.

श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार बोले अर्जुन कपूर, लिखा- जिंदगी हार मानने के कई मौके देती है...

arjun boney kapoor ndtv

janhvi khushi boney kapoor ndtv

janhvi boney kapoor ndtv

पिछले दिनों जाह्नवी के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला भी पंजाब से आकर साथ में खुशी के पल साथ बिताए थे. अंशुला ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वह कपूर कजिन्स के साथ दिखें. इस फोटो में अनिल और सुनीता कपूर की बेटी सोनम और रेहा भी दिखाई दीं. उनके अलावा संजय और महीप कपूर की बेटियां शान्या और जहान भी दिख रही हैं. इस मौके पर फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा भी थीं.
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor) on


बता दें कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया था. उनकी मौत की वजह ‘दुर्घटनावश डूबने’ को बताया गया था. 27 फरवरी को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत आया था और 28 फरवरी को अंतिम संस्कार किया था. 4 मार्च को रामेश्वर में अस्थि विसर्जन भी किया गया. इस मौके पर जाह्नवी और खुशी भी मौजूद थीं. बेशक पिछले कुछ दिन इस परिवार के लिए मुश्किलों भरा था, लेकिन सबने एक साथ इस घड़ी में आकर, मिसाल पेश की है.

टिप्पणियां
VIDEO: जाह्नवी की शॉपिंग करने के लिए दुबई में रूकी थी श्रीदेवी


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement