Bharat: अपने शानदार लुक से जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने 'भारत' के प्रीमियर पर मचाया धमाल, Photo हुई वायरल

Bharat: 'भारत' के प्रीमियर के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ ही उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी शामिल हुईं.

Bharat: अपने शानदार लुक से जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने 'भारत' के प्रीमियर पर मचाया धमाल, Photo हुई वायरल

Bharat: 'भारत' के प्रीमियर पर नजर आईं जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor)

खास बातें

  • फिल्म भारत के प्रीमियर पर पहुंचीं जाह्नवी कपूर
  • प्रीमियर पर खुशी कपूर भी आईं नजर
  • दोनों बहनों का लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan की 'भारत' बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर धमाल मचा रही है. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म का प्रीमियर भी कम धमाकेदार नहीं रहा था. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) के प्रीमियर में नजर आईं. 'भारत' के प्रीमियर पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) काफी अलग अंदाज में दिखाई दीं. प्रीमियर के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  के साथ ही उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी शामिल हुईं. फिल्म 'भारत' (Bharat) के प्रीमियर पर दोनों बहनों का लुक इतना खास था कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई. 

धोनी के समर्थन में उतरा यह बॉलीवुड एक्टर, लिखा- 'BCCI को बोल देना चाहिए भाड़ में जाए ICC'

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म  'भारत' (Bharat Box Office Collection) के प्रीमियर पर पहुंची जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) का स्टाइल काफी खास रहा. जहां एक तरफ जाह्नवी कपूर व्हाइट प्रिंटेड टॉप और पैंट में नजर आईं तो वहीं दूसरी और उनकी बहन खुशी कपूर भी प्रिंटेड मल्टी कलर्ड पैंट और ब्लेजर में दिखाई दीं. हेयर स्टाइल की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने बालों को कर्ल किया हुआ था, तो वहीं खुशी कपूर ने बालों को स्ट्रेट करते हुए बड़ा ही शानदार हेयर स्टाइल अपनाया था. दोनों बहनों का मेकअप भी काफी सिंपल था. इसके बाद भी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर काफी खूबसूरत लग रही थीं.

इस एक्ट्रेस के घर में घुसे बंदर ने यूं मचाया ऊधम, Video हुआ वायरल

बता दें कि जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से की है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने 'पार्थवी' की भूमिका अदा की थी. फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आए थे. हालांकि अब जाह्नवी कपूर अपनी अगली फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में जाह्नवी गुंजन सक्सेना का रोल निभाएंगी. उनके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...