Janhvi Kapoor ने Belly Dance से मचाया तहलका, करीना कपूर के गाने पर डांस करती आईं नजर- देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेली डांस (Belly Dance) से फैन्स के होश उड़ा रही हैं, वीडियो में जाह्नवी करीना कपूर (Kareena Kapoor) के गाने पर बेली डांस कर रही हैं.

Janhvi Kapoor ने Belly Dance से मचाया तहलका, करीना कपूर के गाने पर डांस करती आईं नजर- देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने Belly Dance से मचाया तहलका

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • करीना कपूर के गाने पर किया बेली डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर फैन्स के साथ अपने फोटो और वीडियो साझा करती नजर आ जाती हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Belly Dance) डांस की कई कलाओं में पारंगत हैं. क्लासिकल से लेकर वह बॉलीवुड स्टाइल और बेली डांसिंग भी सिख चुकी हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर व्हाइट आउटफिट पहनकर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में जाह्नवी कपूर करीना कपूर (Kareena Kapoor) के गाने 'सन सना ना सन' पर डांस कर रही हैं. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के इस डांस वीडियो को देख फैन्स के भी होश उड़ गए हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बेली डांस के सेशन को मिल कर रही हूं." एक्ट्रेस का यह वीडियो फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि चंद ही मिनटों में इसे साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxsena) में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट का किरदार अदा किया था. फिल्म में जाह्नवी के रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से सिनेमा में डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके बाद उन्होंने ओटीटी पर 'घोस्ट स्टोरी (Ghost Story)' में मुख्य भूमिका निभाते हुए भी दर्शकों का खूब दिल जीता.