NDTV Khabar

जाह्नवी कपूर ने तलवार से काटा बर्थडे केक, और फिर पहुंच गईं गंगा घाट- देखें Pics

बॉलीवुड में पिछले साल 'धड़क' (Dhadak) फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपना 22वां जन्मदिन उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शंकर का दर्शन करके मनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाह्नवी कपूर ने तलवार से काटा बर्थडे केक, और फिर पहुंच गईं गंगा घाट- देखें Pics

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने तलवार से काटा केक, बहन खुशी और पापा बोनी कपूर भी दिखे साथ

खास बातें

  1. जाह्नवी कपूर ने बनारस में मनाया जन्मदिन
  2. गंगा घाट के किए दर्शन
  3. तलवार से काटा बर्थडे केक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में पिछले साल 'धड़क' (Dhadak) फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपना 22वां जन्मदिन उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शंकर का दर्शन करके मनाया. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) और बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ बनारस पहुंची थीं.  यहां पर उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर न सिर्फ शहर में घूमा, बल्कि गंगा घाट के दर्शन भी किए. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपना बर्थडे केक तलवार से काट रही हैं. इस तस्वीर में जाह्नवी के अलावा बोनी और खुशी कपूर भी हैं और बैकग्राउंड में कोई मंदिर दिखाई दे रहा है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली के मौके पर किया 'सा रा रा रा रा', Video 40 लाख के पार


 

 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने जब तलवार से केक काटा तो बहन खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर को खिलाया. बुधवार को जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी अपलोड की थी, जिसमें वह बनारस के घाट पर दिखाई दे रही हैं. वह नाव से गंगा घाट पर घूम रही हैं. तस्वीर बेहद शानदार है. उन्होंने अपनी फोटो के साथ कैप्शन दिया, 'आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की बहुत आभारी हूं. हर मौके के लिए, मेरे परिवार के लिए, मेरे देश के लिए... सभी को प्यार'

21 साल की उम्र में ही बन गईं दुनिया की सबसे युवा अरबपति, Facebook के मार्क जकरबर्ग को यूं पछाड़ा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

टिप्पणियां

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) 6 मार्च को पूरी 22 साल की हो गई हैं. पिछले साल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मां श्रीदेवी (Sridevi) का निधन हो गया था, जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने एकसाथ मिलकर घर में गम के माहौल को खुशी में तब्दील किया था. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का यह दूसरा जन्मदिन है, जब वह अपनी मां श्रीदेवी के बिना हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement