जाह्नवी कपूर का क्लासिकल डांस Video हुआ वायरल, 'उमराव जान' के गाने पर दिखाया जबरदस्त अंदाज...

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) के गाने पर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर का क्लासिकल डांस Video हुआ वायरल, 'उमराव जान' के गाने पर दिखाया जबरदस्त अंदाज...

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का क्लासिकल डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • जाह्नवी कपूर ने किया क्लासिकल डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने डांस और स्टाइलिश अंदाज के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं. बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इस वजह से पूरा बॉलीवुड ठप पड़ा है. सेलेब्स भी घर में कैद रहकर इस खतरनाक कोरोनावायरस से अपनी-अपनी जंग लड़ रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Video) घर में बंद रहने पर भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Classical Dance) क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी वीडियो में 'उमराव जान (Umrao Jaan)' के फेमस और सुपरहिट सॉन्ग 'सलाम (Salaam)' पर डांस कर रही हैं. वीडियो में जाह्नवी के एक्सप्रेशन्स फैन्स का खूब दिल जीत रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं अपने क्लासरूम को बहुत मिस कर रही हूं. लेकिन कहीं भी और किसी भी जगह को क्लासरूम बनाया जा सकता है, है ना?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और फैन्स उनके डांस की तारीफे करते नहीं थक रहे. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त (Takht)' में साथ नजर आएंगे, जिसमें रणवीर सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार को निभाते दिखेंगे. फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं. इसके अलावा जाह्नवी कपूर रूही अफजानी और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों का लाइनअप काफी स्ट्रॉन्ग है.