जान्हवी कपूर की तारीफ में उनके को-एक्टर चंदन ने पढ़े कसीदें, बोले- 'वो बहुत मेहनती हैं'

अभिनेता चंदन के आनंद, जो वर्तमान में कलर्स पर बैरिस्टर बाबू में नकारात्मक भूमिका में नजर आ रहे हैं, वर्तमान में गुंजन सक्सेना में नेटफ्लिक्स पर एयरफोर्स में एक कमांडिंग ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं.

जान्हवी कपूर की तारीफ में उनके को-एक्टर चंदन ने पढ़े कसीदें, बोले- 'वो बहुत मेहनती हैं'

खास बातें

  • गुंजन सक्सेना के को- एक्टर ने कहा जाह्नवी कपूर बहुत मेहनती है
  • गुंजन सक्सेना सह अभिनेता चंदन के. आनंद कहते हैं
  • गुंजन सक्सेना में देखिए जाह्नवी कपूर का अलग अंदाज
नई दिल्ली:

अभिनेता चंदन के आनंद, जो वर्तमान में कलर्स पर बैरिस्टर बाबू में नकारात्मक भूमिका में नजर आ रहे हैं, वर्तमान में गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) में नेटफ्लिक्स पर एयरफोर्स में एक कमांडिंग ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं. इससे पहले, उन्हें द बॉडी, इम्तियाज़ अली की लव आज कल, रंगबाज़ में देखा गया था. अपनी भूमिका के बारे में बात करने पर वह कहते हैं, "मैं प्रशिक्षण शिविर में एयरफोर्स कमांडिंग की भूमिका निभा रहा हूं, जहां जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का प्रशिक्षण सत्र एक लड़ाकू पायलट बनने के लिए उसके सपने के साथ शुरू होता है क्योंकि मुझे गीत में उस भाग में पेशकश की गई थी.

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का थ्रोबैक Video वायरल, लव रिलेशनशिप को लेकर कर रहीं बातचीत

हालांकि यह वास्तव में छोटा हिस्सा है लेकिन जिस तरह की प्रतिक्रिया मुझे मिल रही है वह जबरदस्त है. यह साबित करता है कि कोई छोटी और बड़ी भूमिकाएं नहीं हैं. यह एक अभिनेता के किरदार को निभाने में एक प्रभाव हो सकता है. उस गीत का हिस्सा बनने के लिए जहां मैं  गुंजन सक्सेना को प्रशिक्षित करूंगा. कुछ पंक्तियों की पेशकश की गई थी लेकिन मेरे लिए पर्याप्त थी कि मैं अधिकारी की ताकत को चित्रित कर सकूं.

मलाइका अरोड़ा ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पर पहनी महाराष्ट्रियन नथ, यूजर ने पूछा- शादी कब करोगी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जान्हवी और पंकज के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात करने पर वे कहते हैं, "शानदार! जाहिर है कि आप सोच नहीं सकते कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं, लेकिन हाँ ये युवा प्रतिभाएं मेहनती पेशेवर हैं और एक अभिनेता के रूप में अपने शिल्प का विकास कर रही हैं. गुंजन सक्सेना के इस तरह के एक मजबूत चरित्र को चित्रित करते हुए. यह उनके साथ मजेदार शूट था.  पंकज त्रिपाठी दिल्ली थिएटर के एक प्रिय मित्र हैं, हम 2 दशक से अधिक समय से एक-दूसरे को जानते हैं. वह अब एक महान स्टार हैं। अपनी सफलता के लिए खुश हैं और अभी भी उन्होंने अपनी विनम्रता बरकरार रखी है.