जाह्नवी कपूर ने खोला राज, कहा- इस एक्टर को लगता है कि मैं चापलूस हूं...देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का मानना है कि बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी उन्हें चापलूस मानते हैं. वूट के 'फीट अप विद द स्टार्स (Feet Up With The Stars)' में जाह्नवी कपूर ने ये खुलासा किया.

जाह्नवी कपूर ने खोला राज, कहा- इस एक्टर को लगता है कि मैं चापलूस हूं...देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पंकज त्रिपाठी पर कही ये बात

खास बातें

  • जाह्ववी कपूर ने किया खुलासा
  • 'धड़क' फिल्म से किया था डेब्यू
  • 'तख्त' में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का मानना है कि एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) उन्हें चापलूस मानते हैं. वूट के 'फीट अप विद द स्टार्स (Feet Up With The Stars)' के एक एपिसोड में होस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया (Anaita Shroff Adajania) से बात करते हुए 'धड़क' की अभिनेत्री ने कहा वह पंकज का बहुत सम्मान करती हैं. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi)और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बिटिया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapor) ने एक पार्टी की घटना बताई जहां पंकज त्रिपाठी मटन पकाने और एक्टंग पर बात कर रहे थे. जाह्नवी भी उनकी बातचीत में शामिल हो गईं.

बॉलीवुड एक्टर ने दी पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह, कहा- पप्पू से सीखने की जरूरत है...

IPL 2019: KKR ने RCB को हराया तो शाहरुख खान ने आंद्रे रसेल की फोटो शेयर कर कहा- मेरे बाहुबली

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने शो पर बताया, "सर, पर आप तो आइसक्रीम हो, आप सबको पसंद हो. मेरे यह कहने के तुरंत बाद उन्होंने मुझे देखा. उन्हें शायद लगता है कि मैं चापलूस हूं, लेकिन हां मुझे लगता है कि वह एक महान अभिनेता हैं और पंकज सर जैसा कोई नहीं है. मैं चुप नहीं रह सकी और उनके लिए अपना प्रेम और सम्मान जाहिर कर दिया."

Kesari Box Office Collection Day 16: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्मों की बात करें तो फिल्म निर्माता दिनेश विजन की फिल्म 'रूह-आफजा' तथा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी काम कर रही हैं. वैसे भी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एक्टिंग को 'धड़क' में पसंद किया गया था. 'तख्त' में जाह्नवी कपूर रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. 

(इनपुटः IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...