जाह्नवी कपूर की 'धड़क' में 'सैराट' का सुपरहिट Zingaat सॉन्ग, YouTube पर 11 करोड़ के पार

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बिटिया जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' को लेकर जबरदस्त हाइप है और सबकी निगाहें जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म पर टिकी हुई हैं.

जाह्नवी कपूर की 'धड़क' में 'सैराट' का सुपरहिट Zingaat सॉन्ग, YouTube पर 11 करोड़ के पार

Dhadak में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर

खास बातें

  • 20 जुलाई को फिल्म होगी रिलीज
  • जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है
  • शाहिद के भाई ईशान खट्टर भी आएंगे नजर
नई दिल्ली:

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बिटिया जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' को लेकर जबरदस्त हाइप है और सबकी निगाहें जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म पर टिकी हुई हैं. जाह्नवी करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने जा रही हैं. 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है. जब से फिल्म बनने की खबर आई थी तब से ही इस बात को लेकर सस्पेंस था कि फिल्म में इसके सुपरहिट सॉन्ग 'जिंगाट' को लिया जाएगा या नहीं. लेकिन अब यह साफ हो गया है. फिल्म में 'सैराट' का सुपहिट सॉन्ग 'जिंगाट' को पिरोया गया है और इसे हिंदी दर्शकों के मुताबिक पेश किया जाएगा. 

Dhadak Trailer: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का डेब्यू, शाहिद कपूर के भाई के साथ राजस्थानी रंग में दिखीं



'आम्रपाली तोहारे खातिर' में आम्रपाली दुबे ने दिखाया बैले डांस, फैन्स हुए क्रेजी- देखें Video

'धड़क' फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर एक साथ नजर आएंगे. ईशान खट्टर शाहिद कपूर के भाई हैं. 'जिंगाट' सॉन्ग को अजय-अतुल ने तैयार किया है. 'सैराट' नागराज मंजुले की 2017 की सुपरहिट फिल्म है. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि ये गाना ऑफबीट और कॉमर्शियल दोनों ही है. इस गाने में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर कमा ल के नजर आ रहे हैं, और उन्होंने कमाल-धमाल डांस भी किया है.

इस बीमारी से जूझ रहे हैं अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा ने Video में किया खुलासा

 
इस गाने को ऑडियंस के लिए कुछ दिन में रिलीज किया जाएगा. 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के  धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म को बना रहे हैं. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बिटिया एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 'सैराट' का 'जिंगाट' सॉन्ग जबरदस्त हिट रहा है और हर पार्टी में इसे सुना जा सकता है. इस सॉन्ग को 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com