फव्वारे में इंज्वॉय कर रही थीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया यह कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कुछ तस्वीरें की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, उनकी इन तस्वीरों पर एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने भी कमेंट किया है.

फव्वारे में इंज्वॉय कर रही थीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया यह कमेंट

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फोटो पर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने किया कमेंट

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर फुव्वारे में कर रही थीं एंजॉय
  • ईशान खट्टर ने किया ये कमेंट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों न्यूयार्क में अपनी बहन खुशी कपूर (Khusi Kapoor) से मिलने पहुंची है. फिल्म 'धड़क (Dhadak)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फव्वारे में इंज्वॉय करते हुए अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी पानी में खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. यूं तो जाह्नवी कपूर की फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. हालांकि फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के को-स्टार ईशान खट्टर (Ishaan Khattar)  ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया है, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Housefull 4 पर आया इस एक्टर का रिएक्शन, कहा- जूनियर बच्चन ने बिल्कुल सही फैसला लिया...

New York, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'न्यूयॉर्क, आई लव यू.' जाह्नवी के इस पोस्ट पर ईशान खट्टर ने चुटकी लेते हुए कहा, 'हमारे फ्लड्स उनकी तुलना में बेहतर हैं.' ईशान  के इस कमेंट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेटिंग की अफवाहों ने भी जोर पकड़ा था. हालांकि इस बात को जाह्नवी के पापा बोनी कपूर ने सिरे से खारिज कर दिया था.

आमिर खान की बेटी इरा खान कर रही थीं एक्सरसाइज, हुआ कुछ ऐसा कि मुंह के बल गिर पड़ीं, देखें वायरल Video

एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने कहा था, ' हां, ईशान और जाह्नवी एक साथ फिल्म कर चुके हैं और वे दोनों दोस्त हो सकते हैं. मैं अपनी बेटी और ईशान के साथ उनकी दोस्ती का सम्मान करता हूं.' वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्ट्रस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक कर रही हैं. इसके अलावा वे 'तख्त' में भी नजर आएंगी.  जाह्नवी कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही आफ्जा' में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी. हालांकि कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि साउथ की फिल्म 'डियर कॉमरेट' के हिंदी रीमेक में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया जा रहा है. हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इससे साफ इंकार कर दिया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...