जाह्नवी कपूर ने भारी वजन के साथ जिम में यूं की एक्सरसाइज, इंटरनेट पर वायरल हुआ थ्रोबैक Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

जाह्नवी कपूर ने भारी वजन के साथ जिम में यूं की एक्सरसाइज, इंटरनेट पर वायरल हुआ थ्रोबैक Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लॉकडाउन में बाकी सेलेब्स की तरह ही घर में समय बिता रही हैं. उनके थ्रोबैक वीडियो इस दौरान खूब वायरल हो रहे हैं. जाह्नवी कपूर का फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जिम में भारी वजन के साथ एक्सरसाइज कर रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सजग हैं. उनके एक्सरसाइज वीडियो लोगों को भी फिटनेस के लिए प्रेरित करते रहते हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो क्लासिकल डांस करती नजर आई थीं. जाह्नवी वीडियो में 'उमराव जान'  के फेमस और सुपरहिट सॉन्ग 'सलाम' पर डांस करती दिखी थीं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं अपने क्लासरूम को बहुत मिस कर रही हूं. लेकिन कहीं भी और किसी भी जगह को क्लासरूम बनाया जा सकता है, है ना?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' (Takht) में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार को निभाते दिखेंगे. फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं. जाह्नवी कपूर 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगी.