Inside Pics: मीरा राजपूत के Baby Shower में कुछ इस अंदाज में दिखे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर...

'धड़क' का प्रमोशन कर रहे ईशान खट्टर अपनी भाभी मीरा राजपूत के बेबी शॉवर में शामिल हुए. ईशान यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी को-स्टार और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे. 

Inside Pics: मीरा राजपूत के Baby Shower में कुछ इस अंदाज में दिखे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर...

मीरा राजपूत के Baby Shower में जाह्नवी और ईशान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (37) की पत्नी मीरा राजपूत (23) दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. अप्रैल महीने में जोड़ी ने दूसरे बच्चे के आने की जानकारी दी थी. अक्सर बेबी बंप के साथ मीरा मीडिया के कैमरे में कैद होती हैं. इसी बीच रविवार को मीरा का बेबी शॉवर रखा गया, जिसमें उनके परिवार के साथ कई करीबी मौजूद रहे. 'धड़क' का प्रमोशन कर रहे ईशान खट्टर अपनी भाभी मीरा राजपूत के बेबी शॉवर में शामिल हुए. ईशान यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी को-स्टार और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे. 

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video
 

‘धड़क’ के सेट पर मग में पानी भर खुद को यूं भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर, Video हुआ वायरल

'धड़क' स्टार्स जाह्नवी और ईशान इन दिनों फिल्म का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे थे. बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर जाह्नवी अपने को-स्टार के फैमिली फंक्शन में शामिल हुईं. जोड़ी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें मीरा बेबी बंप के साथ पोज दे रही हैं. उनके ठीक पीछे जाह्नवी और ईशान बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. जाह्नवी के हाथ में प्लेट रखी है और वह लंच एन्जॉय करते हुए ईशान से बातचीत कर रही है.

Zingaat पर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने ऐसे मटकाई कमर, सीटियां मारने लगे दर्शक...

बेबी शॉवर में शाहिद कपूर अपनी पत्नी के साथ नजर आए. शाहिद को यहां प्रिंटेड फ्लोरल शर्ट में देखा गया जबकि मीरा ने Zimmermann का पोलका डॉट्स गाउन पहना.

देखें Baby Shower की तस्वीरें...
 

(@shahidkapoorteam) on

 
 

(@shahidkapoorteam) on

 
 
 

(@shahidkapoorteam) on

 
 

A post shared by Filmy Monkey (@filmy_monkey) on

 
 

(@miramishafanclub) on

 
 

(@thelife077) on


इसी साल अप्रैल महीने में शाहिद ने बेटी मीशा की एक तस्वीर साझा कर दूसरे बच्चे के होनी की जानकारी दी थी. फोटो में मीशा जमीन पर लेटी हुई थीं और उनके बगल में चॉक से कुछ कलरफुल बैलून बनाए हुए थे, जिसके ऊपर 'बिग सिस्टर' लिखा था. इस तस्वीर से वायरल होते ही सोशल मीडिया पर खबर फैल गई कि शाहिद फिर पिता बनने जा रहे हैं और मीरा प्रेग्नेंट हैं. 
 
Video: पत्नी के सामने शाहिद कपूर ने कबूली बात, खा चुके प्यार में इतनी बार धोखा...

बता दें, शाहिद ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की थी. इनकी बेटी मीशा का जन्म अगस्त 2016 में हुआ. आखिरी बार फिल्म 'पद्मावत' में नजर आए शाहिद कपूर इन दिनों 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Video: शाहिद कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com