जाह्नवी कपूर 'रूह आफ्जा' के साथ तैयार, कॉमेडी के साथ होगा हॉरर का छौंक

अभिनेत्री जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) निर्माता दिनेश विजान (Dinesh Vijan) की आगामी फिल्म 'रूह-अफ्जा' में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ नजर आएंगी.

जाह्नवी कपूर 'रूह आफ्जा' के साथ तैयार, कॉमेडी के साथ होगा हॉरर का छौंक

Janhvi Kapoor की अगली फिल्म Rajkummar Rao के साथ

नई दिल्ली:

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) निर्माता दिनेश विजान (Dinesh Vijan) की आगामी फिल्म 'रूह-अफ्जा' में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ नजर आएंगी. दिनेश ने एक बयान में कहा, "रूह-अफ्जा' के लिए हमें ऐसे अभिनेताओं की जरूरत थी, जो अपनी भूमिकाओं में सहजता से ढल जाए. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण (Varun Sharma) शानदार अभिनेता हैं. दोनों अपने अंदाज में बेहतरीन कॉमेडी करते हैं. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  फिल्म में दो किरदारों-रूही और अफसाना के रूप में नजर आएंगी.  

????

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

माधुरी दीक्षित 'कलंक' में कर रही हैं श्रीदेवी वाला रोल, जाह्नवी कपूर ने कही ये बात...

निर्माता ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)के बारे में कहा कि मुख्य नायिका के तौर पर हमें ऐसे कलाकार की जरूरत थी जो दो अलग तरह के व्यक्तित्व वाले किरदार को सहजता से निभा सके और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इसमें खरी उतरीं. वह वास्तव में किरदार से जुड़ गईं. फिल्म की पटकथा में ताजगी, नयापन है और अभिनेत्री भी ऐसी ही हैं."दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा निर्मित फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता (Hardik Mehta) करेंगे. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून के महीने में शुरू होगी और यह 20 मार्च 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है.  

सोनम कपूर की गोद में जाह्नवी कपूर, बचपन की फोटो शेयर कर यूं जताया प्यार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) फिलहाल गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने पिछले साल 'धड़क' (Dhadhak) से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर (Ishan Khattar) थे. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. (इनपुट- IANS)

Video: जब ईशान खट्टर और जाह्नवी संग सेल्फी लेने से नहीं रोक पाए फैन्स