माधुरी दीक्षित के गाने पर थिरक उठीं जाह्नवी कपूर, एक्ट्रेस का कथक डांस हुआ वायरल- देखें Photos और Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

माधुरी दीक्षित के गाने पर थिरक उठीं जाह्नवी कपूर, एक्ट्रेस का कथक डांस हुआ वायरल- देखें Photos और Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित के गाने पर जाह्नवी कपूर ने किया धमाकेदार डांस
  • एक्ट्रेस का वीडियो देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
  • जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म धड़क से अपनी खूब पहचान बनाई थी. इन दिनों एक्ट्रेस क्रवारंटीन में अपना समय बिता रही हैं, लेकिन अपनी फोटो और वीडियो को लेकर वह हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं. अपनी फोटो में जहां जाह्नवी पिता और बहन के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में कथक करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो और फोटो में उनके अंदाज और स्टाइल को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Found my old phone, found some fun memz

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने एक वीडियो में माधुरी दीक्षित के गाने ओ रे पिया पर कथक करती नजर आ रही हैं. इसमें उनके डांस स्टेप्स काफी लाजवाब लग रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस येलो कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी प्यारा लग रहा है. इसके अलावा जाह्नवी कपूर ने अपना एक और कथक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका डांस देखने लायक था. वीडियो के अलावा जाह्नवी कपूर ने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं. अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस बहन खुशी कपूर के साथ नजर आ रही थीं. वहीं, अगली फोटो में वह मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ दिखाई दे रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "मुझे मेरा पुराना फोन मिला, कुछ जबरदस्त चीजें भी मिलीं." एक्ट्रेस के कैप्शन को देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें यह तस्वीरें और वीडियो अपने पुराने फोन से मिलली हैं, जिसे उन्होंने फैंस के साथ भी साझा कीं. वहीं, जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म तख्त और 'दोस्ताना 2' में भी दिखाई देंगी. दोस्ताना 2 में जाह्नवी एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी.