जाह्नवी कपूर का पहला मैग्जीन कवर शूट हुआ वायरल, बिंदास अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं.

जाह्नवी कपूर का पहला मैग्जीन कवर शूट हुआ वायरल, बिंदास अंदाज में आईं नजर

फोटोशूट में जाह्नवी कपूर

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर 'वोग इंडिया' के कवर पेज पर
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल
  • जाह्नवी ने कराया फोटोशूट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं. जाह्नवी को मीडिया अब हर जगह स्पॉट करने लगी है, जिससे वह इस दौर में सोशल मीडिया की सबसे उभरती एक्ट्रेस के तौर पर निखरी हैं. इंटरनेट पर आने वाली जाह्नवी की तस्वीरें लोग काफी पसंद करते हैं. वह एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बिना डेब्यू किए इतनी सुर्खियां बटोरी हैं. जाह्नवी कपूर अपना डेब्यू 'धड़क' फिल्म से करेंगी, जिसमें उनके को-एक्टर शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर हैं. हाल में सबसे अहम खबर यह है कि जाह्नवी ने एक बेहद बिंदास तेवर में फोटोशूट कराया है.

Viral Video: जाह्नवी कपूर को देख इस बच्चे ने किया सवाल, 'ये किसकी लड़की है?'

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on


जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें वह एक बेहद ही खास अंदाज में मैगजीन कवर के फ्रंट पर दिख रही हैं. मशहूर मैगजीन 'वोग इंडिया' के लिए फोटोशूट कराने वाली जाह्नवी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जाह्नवी का ऐसा लुक पहली बार देखने में आया है.  
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

फैशन फोटोग्राफर प्रसाद नायक ने फोटोशूट किया है, जबकि प्रियंका कपाड़िया स्टाइल दिया. वहीं फेज मैनेजमेंट इंडिया और बालमेन पेरिस के हेयरस्टाइलिस्ट इनायी सपातोरी ने जान्हवी के हेयर स्टाइल देखी. वहीं मेकअप सुब्बु ने किया है.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की 'धड़क' का पहला शेड्यूल पूरा, सामने आई तस्वीर

बता दें कि जाह्नवी कपूर मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा हैं और हर किसी की निगाहें इस फिल्म पर टिकी हुई हैं. 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि उनके को-स्टार ईशान खट्टर की पहली फिल्म ईरानी फिल्मकार माजित मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' है जो रिलीज हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जुहू में नजर आई जाह्नवी कपूर

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...