जाह्नवी कपूर ‘जेंटल लुक’ में दिखीं बेहद अलग, कैमरे के सामने यूं पोज देते आईं नजर... देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने फैशन और स्टाइलिंग सेंस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में एक कार्यक्रम का हिस्सा बनीं,जहां वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

जाह्नवी कपूर ‘जेंटल लुक’ में दिखीं बेहद अलग, कैमरे के सामने यूं पोज देते आईं नजर... देखें Video

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं.

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर ‘जेंटल लुक’ में आईं नजर
  • जाह्नवी ने नीले कलर का कोट-पैंट पहना हुआ था
  • इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं
मुंबई:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने फैशन और स्टाइलिंग सेंस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में एक कार्यक्रम का हिस्सा बनीं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कार्यक्रम में जाने से पहले से वहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने उनसे फोटो खींचवाने की रिक्वेस्ट की, जिसे जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) मना नहीं कर पाईं. इस मौके पर जाह्नवी ने नीले कलर के कोट फैंट और व्हाइट कलर के सैंडल में नजर आई. इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही थीं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने यहां अलग-अलग अंदाज में फोटो खींचवाया. जाह्नवी के इन फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद रहे हैं और उनकी लुक की जमकर सराहना भी कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने इन फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में एक फोटो शूट भी करवाया था, जो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ था.

Isha Ambani Wedding: ईशा अंबानी की शादी में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पहुंचीं ऐसे अंदाज में, मुंह से निकल जाएगा OMG- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BOLLYWOOD CELEB (@bollywood__celeb) on

 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक 'धड़क' (Dhadak) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी खूब तारीफ हुई थी. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई इशान खट्टर (ishaan khattar) भी नजर आए थे. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और इशान खट्टर (ishaan khattar) की फिल्म धड़क को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bas (@celebstyle_decoded) on

 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म का निर्माण किया था. जाह्नवी की यह पहली फिल्म थी, जबकि उनके को-स्टार ईशान खट्टर (ishaan khattar) की पहली फिल्म ईरानी फिल्मकार माजित मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर ने चुराए छोटी बहन के कपड़े, गुस्साई खुशी कपूर ने खूब सुनाई खरी-खोटी...

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बॉलीवुड में दूसरी फिल्म तख्त (Takht) होगी. फिल्म तख्त (Takht) में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh), विक्की कौशल (Vicky kaushal), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) होंगे. यह फिल्म करण जौहर (Karan Johar) की ‘धर्मा प्रोडक्शन' के बैनर तले बनेगी.