NDTV Khabar

माधुरी दीक्षित 'कलंक' में कर रही हैं श्रीदेवी वाला रोल, जाह्नवी कपूर ने कही ये बात...

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि उनके लिए फेम से ज्यादा फिल्में महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वह फेम का अनुभव बचपन से करती रही हैं. यही नहीं जाह्ववी कपूर ने 'कलंक (Kalank)' में माधुरी दीक्षित के बहार बेगम के कैरेक्टर को लेकर ये बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माधुरी दीक्षित 'कलंक' में कर रही हैं श्रीदेवी वाला रोल, जाह्नवी कपूर ने कही ये बात...

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने श्रीदेवी को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. जाह्नवी कपूर की नई फिल्म का खुलासा
  2. 'कलंक' में माधुरी दीक्षित के रोल को लेकर कही ये बात
  3. पहले श्रीदेवी को करना था ये रोल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि उनके लिए फेम से ज्यादा फिल्में महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वह फेम का अनुभव बचपन से करती रही हैं. यही नहीं जाह्ववी कपूर 'कलंक (Kalank)' फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के बहार बेगम के कैरेक्टर को लेकर भी काफी उत्साहित हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने रविवार को हेलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2019 के दौरान मीडिया से कहा, "मैं फेम का अनुभव बचपन से करती रही हूं, इसलिए अब मेरे लिए लोकप्रिय होने से ज्यादा काम, अभिनय और फिल्में महत्वपूर्ण हैं."

धर्मेंद्र खेतों में कोरियन घास लगाते आए नजर तो सनी देओल ने Instagram पर लिखा- मेरे पापा...देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

दिल्ली की सड़कों पर सारा अली खान को बाइक पर घुमाते दिखे कार्तिक आर्यन, Video हुआ वायरल


जाह्नवी कपूर ने 'कलंक (Kalank)' को लेकर भी अपनी राय रखी क्योंकि कलंक में जो रोल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कर रही हैं वे रोल श्रीदेवी को करना था. लेकिन उनके निधन की वजह से ये रोल माधुरी दीक्षित को मिला. माधुरी दीक्षित को कलंक में बहार बेगम के रोल में देखने को लेकर जाह्नवी कपूर ने कहा, 'मैं दर्शक की नजर से कलंक में उन्हें देखने के लिए उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि 'कलंक' का टीजर और हर कैरेक्टर बहुत खूबसूरत है. मैं इस फिल्म को देखने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं.'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'जेठालाल' ने होली के मौके पर फैंस से की यह खास अपील...

Video: Kapil Sharma ने सलमान की एक्ट्रेस से की फ्लर्ट की कोशिश तो मिला ऐसा जवाब, ‘बेटा' कहने पर हुए मजबूर...

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने पिछले साल फिल्म 'धड़क (Dhadak)' से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिलहाल भारतीय वायु सेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिन्होंने 1999 के कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था. 

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS) 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement