जाह्नवी कपूर ने स्टारकिड्स को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- दूसरों को काम के लिए जो संघर्ष करना पड़ा, उतना मुझे...

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इंटरव्यू के दौरान परिवारवाद को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं मना नहीं करती कि परिवारवाद नहीं है...

जाह्नवी कपूर ने स्टारकिड्स को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- दूसरों को काम के लिए जो संघर्ष करना पड़ा, उतना मुझे...

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने परिवारवाद को लेकर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर ने परिवारवाद पर दिया रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मैं मना नहीं करती कि परिवारवाद नहीं है...
  • जाह्नवी कपूर ने स्टारकिड पर भी तोड़ी चुप्पी
नई दिल्ली:

श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Bonny Kapoor) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का आज 23वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन जन्मदिन से इतर एक्ट्रेस ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान परिवारवाद को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं मना नहीं करती कि परिवारवाद नहीं है. यह एक सच्चाई है और केवल हमारी इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि हर इंडस्ट्री में परिवारवाद है. इसके अलावा जाह्नवी कपूर ने स्टार किड होने के नाते बॉलीवुड में मिलने वाले अवसरों के बारे में भी बात की. 

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान को किया बर्थडे विश, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की मालदीव की Photo

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से  परिवारवाद पर पूछा गया कि जब आपने डेब्यू किया था तो परिवारवाद को लेकर कई बातें उठी थीं, तो क्या अब वक्त है सबको चुप कराने का. इस पर जाह्नवी कपूर ने जवाब देते हुए कहा, "आशा करती हूं कि मेरा काम लोगों के मुंह बंद करेगा. मुझे मालूम है कि कुछ लोगों के लिए 'धड़क' ही एक कारण नहीं था इस बहस को खत्म करने के लिए. मैं मना नहीं करती कि परिवारवाद नहीं है. यह हमारे उद्योग की सच्चाई है और हर व्यवसाय में यह है. जिस डॉक्टर के पास हम जाते हैं उनका बेटा भी डॉक्टर है. लेकिन तब कोई भी मोर्चा पकड़े क्लिनिक के बाहर खड़ा नहीं होता कि नहीं यह तो परिवारवाद है, मैं नहीं आने वाला यहां इलाज के लिए."

विजय देवरकोंडा का चलते-चलते फिसला पैर, गिरने से बाल-बाल बचे एक्टर- देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इंटरव्यू में आगे कहा, "कुछ चीजें हैं, जो लोग इस बैकग्राउंड से नहीं है उन्हें काम पाने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है, जो मुझे नहीं करना पड़ा. उनका संघर्ष किसी भी आम आदमी के लिए ज्यादा महत्व रखेगा, मेरे मुकाबले. यहां तक कि मुझे नहीं लगता कि मुझे बहुत संघर्ष करना पड़ा हो, लेकिन अब मुझे यह अवसर मिला है तो मैं खुद के लिए और दर्शकों के लिए इसे सार्थक बनाने की पूरी कोशिश करूंगी."
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com