जाह्नवी कपूर ने इस एक्टर की 'हां' के लिए मांगी थी मन्नत, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया खुलासा

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने इस बॉलीवुड एक्टर की एक हां की खातिर मन्नत मांगी थी.

जाह्नवी कपूर ने इस एक्टर की 'हां' के लिए मांगी थी मन्नत, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया खुलासा

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर ने इंटरव्यू में किया खुलासा
  • जाह्नवी कपूर ने कहा कि इस एक्टर की एक हां के लिए उन्होंने मांगी थी मन्नत
  • जाह्नवी कपूर जल्द ही 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में आने वाली हैं नजर
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही 'गुंजन सक्सेना' (Gunjan Saxena) की बायोपिक से दोबारा बॉलीवुड स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस गुंजन सक्सेना की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म से इतर एक्ट्रेस ने हाल ही में नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha के लिए इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खास बातों का जिक्र भी किया. जाह्नवी कपूर ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने बॉलीवुड एक्टर की एक हां के लिए मन्नत मांगी थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह उस बॉलीवुड एक्टर की काफी बड़ी फैन भी हैं. जाह्नवी कपूर के यह पसंदीदा एक्टर कोई और नहीं, बल्कि अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) हैं. 

करीना कपूर ने दी क्रिसमस पार्टी, यूं मस्ती करते नजर आए सितारे...देखें Photos

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि जब तक पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने फिल्म 'गुंजन सक्सेना' के लिए हां नहीं कह दी, तब मैंने केवल शाकाहारी खाना ही खाया. जाह्नवी कपूर ने कहा, "मैं पंकज त्रिपाठी की बहुत बड़ी फैन हूं. जैसे ही मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे लगा इस फिल्म में उन्हें मेरे पिता बनने की आवश्यकता है. उन्हें अनुप सक्सेना बनना जरूरी है. मुझे लगता है कि वह उनकी मूल पसंद थी, लेकिन उनके पास और भी कई सुझाव थे. लेकिन इस दौरान भी मैं यही सोचती थी कि नहीं उन्हें ही मेरे पिता बनना जरूरी है. मैं यह चाहती थी, लेकिन हम कुछ और कर नहीं सकते थे. इसलिए मैंने इंतजार किया और मन्नत मांगी कि जब तक वह हां नहीं कहेंगे मैं शाकाहारी रहूंगी."

इस साल फिल्म इंडस्ट्री के इन दिग्गज कलाकारों ने कहा अलविदा, फैन्स के दिलों पर करते थे राज...

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इस बारे में बताते हुए आगे कहा, "करीब 4-5 दिन के बाद उन्होंने इस किरदार के लिए हां कह दी. मैं पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) से गोवा जाने वाली फ्लाइट पर मिली और मैंने उन्हें कहा कि पंकज जी आपको मालूम है, मैंने आपके लिए मन्नत मांगी थी. जिससे आप हमारी फिल्म के लिए हां बोल दें. यह बात सुनकर वह काफी हैरान हो गए थे और उन्होंने कहा 'अरे वाह क्या बात है बेटी." बता दें कि गुंजन सक्सेना फिल्म में पंकज त्रिपाठी जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभाते दिखाई देंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com