जाह्नवी कपूर ने सवारियों को बैठाकर चलाया ई-रिक्शा, पैजेंसर बोले- बस, बस... आगे रास्ता नहीं है- देखें Video

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह ई-रिक्शा चलाती नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने सवारियों को बैठाकर चलाया ई-रिक्शा, पैजेंसर बोले- बस, बस... आगे रास्ता नहीं है- देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस सवारियों को बैठाकर ई-रिक्शा चलाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. और आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. अब जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ई-रिक्शा चलाती नजर आ रही हैं. वीडियो में जाह्नवी कपूर सवारियों को बैठाकर  ई-रिक्शा चला रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने सूट-सलवार में नजर आ रही हैं. वीडियो में जाह्नवी रिक्शा चलाते हुए काफी खुश हो रही हैं. 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में वीडियो बनाता हुआ शख्स कह रहा है, "बस, बस... घुमाना पड़ेगा, घुमाना पड़ेगा, रास्ता नहीं है आगे." वीडियो में सवारी सीट पर बैठे लोग भी इस राइड का मजा ले रहे हैं. जाह्नवी कपूर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxsena) में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट का किरदार अदा किया था. फिल्म में जाह्नवी के रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से सिनेमा में डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके बाद उन्होंने ओटीटी पर 'घोस्ट स्टोरी (Ghost Story)' में मुख्य भूमिका निभाते हुए भी दर्शकों का खूब दिल जीता.