जान्हवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं- 'धड़क' से मैं लोगों का दिल नहीं जीत पायी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि वह जानती हैं कि वह अपनी पहली फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से कई लोगों का दिल नहीं जीत पाई

जान्हवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं- 'धड़क' से मैं लोगों का दिल नहीं जीत पायी

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि वह जानती हैं कि वह अपनी पहली फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से कई लोगों का दिल नहीं जीत पाई. जान्हवी ने 2018 में 'सैराट' के हिंदी रीमेक के साथ अपनी शुरुआत की थी. एक साल के अंतराल के बाद वह इस साल कई फिल्मों में दिखाई देंगी जिनमें ज़ोया अख्तर की हॉरर शॉर्ट फिल्म टघोस्ट स्टोरीज़, बायोपिक "गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल" और हॉरर-कॉमेडी फिल्म "रूहीआफ्जा" शामिल हैं.

TV एक्टर ने गंभीर बीमारी और खराब आर्थिक हालात से परेशान होकर कहा, 'भगवान उठा ले मुझे'

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पीटीआई भाषा से कहा, "मैं आने वाली फिल्मों को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैंने अपना सबकुछ लगा दिया है क्योंकि मुझे लगता है कि कहीं न कहीं बहुत मेहनत करने के बाद भी मैं 'धड़क' (Dhadak) से लोगों का दिल नहीं जीत पायी. मैं उससे निराश नहीं हूं और वास्तव में जितना मैंने सोचा था, इस फिल्म ने उससे अधिक दिया है."

गुरदास मान ने कहा, 'मंदिर-मस्जिद' कभी फुरसत से बना लेना, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही ये बात...

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस साल करण जौहर की फिल्म "तख्त" भी शुरू करेंगी. फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हैं।. जान्हवी कहती हैं कि आने वाली फिल्मों को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, "यह फिल्म ऐसी पृष्ठभूमि में बुनी गई है जो मुझे बचपन से ही आकर्षित करती थी. मुझे पाकीजा, उमराव जान, मुगल-ए-आजम जैसी फिल्मों हमेशा काफी पसंद रही हैं. मुझे मुगल इतिहास बहुत पस‍ंद है। इस फिल्म का हिस्सा बनना एक सपने जैसा है."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...