NDTV Khabar

जाह्नवी कपूर ने पकड़ी उल्टी किताब तो ट्रोलर्स बोले- पढ़ना नहीं आता क्या, देखें Photo

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने विमोचन के समय किताब उल्टी पकड़ रखी थी. इस पोज में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाह्नवी कपूर ने पकड़ी उल्टी किताब तो ट्रोलर्स बोले- पढ़ना नहीं आता क्या, देखें Photo

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

खास बातें

  1. दिल्ली में पुस्तक विमोचन समारोह में पहुंची जाह्नवी कपूर
  2. पुस्तक उल्टी पकड़ने पर हुईं ट्रोल
  3. जाह्नवी कपूर की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'रूही अफ्जा' और वेब सीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' की तैयारियों में लगी हुई हैं. लेकिन हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' के विमोचन के लिए दिल्ली आईं. विमोचन समारोह में शामिल होने पहुंची जाह्नवी कपूर ने अपने जबरदस्त ट्रेडिश्नल लुक से सबका खूब ध्यान खींचा. लेकिन उनकी एक गलती ने उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ला दिया. दरअसल, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने विमोचन के समय किताब उल्टी पकड़ रखी थी. इस पोज में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया. 

ऋतिक रोशन ने खोला राज, कहा- मेरी सफलता का कारण है...



किताब उल्टी पकड़ने पर लोगों ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को 'नादान लड़की' का नाम दिया. इससे अलग एक यूजर ने लिखा, "ये वो सेलेब्स हैं, जिनके साथ सेल्फी लेने के लिए हम मरते हैं. जो एक बुक तो सही से पकड़ नहीं सकते, पढ़ने की तो बात ही छोड़ दो. शुक्र है कि हमारे पास प्रियंका चोपड़ा और सुष्मिता सेन जैसी एक्ट्रेस हैं." इसके अलावा दूसरे यूजर ने जाह्नवी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "बुक लॉन्च पर पहुंच गई हो, कम से कम बुक पकड़ना तो सीख लो या पढ़ने नहीं आता जो उल्टा पकड़ रखी हो."

मालदीव्स में पति संग इस तरह छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं नेहा धूपिया, देखें Photos

uki3evl

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी. इसके अलावा 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही आफ्जा (Roohi Afza)' की तैयारी में लगी हुई हैं, जिसमें वह राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ भी दिखेंगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement