लॉकडाउन में जाह्नवी कपूर से परेशान हुईं खुशी कपूर, बोलीं- मुझसे बात मत करना- देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनकी बहन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन में जाह्नवी कपूर से परेशान हुईं खुशी कपूर, बोलीं- मुझसे बात मत करना- देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को परेशान कर रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हरकतों से परेशान होकर खुशी कपूर ने उनसे बात ना करने को कहा है यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. जाह्नवी कपूर के इस वीडियो पर फैन्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में जाह्न्वी खुशी से पूछती हुई नजर आती हैं कि खुशी, 1 से 10 के पैमाने पर आज आप कितनी सकारात्मक महसूस कर रही हैं."

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो खुद को हुडी के साथ अपने फेस को कवर कर सोफे पर बैठी हुई हैं. उन्होंने इसके जवाब में कहा: "मुझसे बात करना बंद करो."  जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इसके बाद भी नहीं मानी और फिर मस्ती से पूछती है, "क्या आप सकारात्मक महसूस कर रही हैं. क्या आप सकारात्मकता फैला रही हैं?" खुशी ने जवाब देते हुए कहा, "यहां से जाओ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' (Takht) में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार को निभाते दिखेंगे. फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं. जाह्नवी कपूर 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगी.