जैस्मिन भसीन से फैन ने पूछा- आप वापस 'Bigg Boss 14' में जाओगी तो एक्ट्रेस ने बोला 'हां'

Bigg Boss 14: बिग बॉस हाउस से पिछले हफ्ते जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) बाहर हो गईं. जैस्मीन के बाहर निकलने की घोषणा से फैन्स से लेकर बिग बॉस के घर में रह रहें कंटेस्टेंट भी दुखी हो गए. 

जैस्मिन भसीन से फैन ने पूछा- आप वापस 'Bigg Boss 14' में जाओगी तो एक्ट्रेस ने बोला 'हां'

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)

खास बातें

  • जैस्मीन भसीन का ट्वीट हुआ वायरल
  • बिग बॉस 14 के हाउस में जैस्मीन भसीन की हो सकती है वापसी
  • जैस्मीन के घर से बाहर निकलने पर रो पड़े थे सलमान

Bigg Boss 14: बिग बॉस हाउस से पिछले हफ्ते जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) बाहर हो गईं. जैस्मीन के बाहर निकलने की घोषणा से फैन्स से लेकर बिग बॉस के घर में रह रहें कंटेस्टेंट भी दुखी हो गए. घर से निकलने के वक्त अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन जिस तरीके से रो रहे थे उसे देखकर सलमान खान (Salman Khan) भी भावुक हो गए थे. इसके बाद से ही जैस्मीन के फैन्स ट्विटर और सोशल मीडिया के जरिए जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं. इसी बीच जैस्मीन भसीन ने अपने फैन्स के साथ ट्विटर पर #AskJasmin सेशन किया है. इसके दौरान फैन्स ने उनसे कई सवाल पूछे. एक सवाल जैस्मीन के शो में वापस आने को लेकर भी था.

दरअसल  जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने ट्विटर हैंडल से फैन्स के लिए खास Q&A session रखा जिसमें उनके फैन उनसे सवाल पूछेंगे और वह उनका जवाब देगी. इस पूरे सेशन के दौरान जैस्मीन से एक सवाल जो सबसे ज्यादा पूछा गया कि वह यह था कि क्या आप बिग बॉस 14 के हाउस में वापस जाएंगी? अब जैस्मीन ने जवाब देते हुए ट्वीट किया है एक्ट्रेस ने कहा- अगर मेकर्स मुझे शो में वापस बुलाते हैं तो मैं आप लोगों के लिए शो में जरूर जाऊंगी. मैंने देखा है कि घर से बाहर निकलने की खबर से आप लोग कितने ज्यादा दुखी हो गए है तो मैं आप लोगों के लिए वापस जरूर जाऊंगी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने सलमान खान और फैन के लिए ट्वीट करते हुए लिखा "आप सब का प्यार ही मेरी जीत है .. मुझे सलमान सर के लिए बहुत प्यार और सम्मान है. उन्होंने हमेशा मेरे साथ एक बच्चे की तरह व्यवहार किया और उन्होंने मुझे ऐसा समझा जो कभी उस घर में साथ रह रहे लोगों ने नहीं समझा. उनकी आंखों में आंसू देखकर मेरा दिल टूट गया” अब जब जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) घर से बाहर निकल गई है, तो वह चाहती हैं कि अली गोनी शो जीतें. यहां तक कि अली की बहन इल्हाम गोनी को भी लगता है कि जैस्मीन के बाहर निकलने के बाद अब अली, जैस्मीन को खुश करने के लिए पूरे जोश के साथ शो खेलेंगे. अली की बहन ने कहा "मुझे लगता है कि वह अब अपना 100 प्रतिशत देगा.'