जावेद अख्तर ने इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हुए पथराव पर दिया रिएक्शन, बोले- मैं उन लोगों की निंदा करता हूं जो...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इंदौर में हुई घटना पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जावेद अख्तर ने इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हुए पथराव पर दिया रिएक्शन, बोले- मैं उन लोगों की निंदा करता हूं जो...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इंदौर में हुई घटना पर किया ट्वीट

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने इंदौर में डॉक्टर्स पर हुए पथराव को लेकर किया ट्वीट
  • जावेद अख्तर ने कहा कि मैं उन लोगों की निंदा करता हूं जो...
  • जावेद अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

इंदौर में कोरोना वायरस (Corona Virus) की जांच के लिए पहुंचे स्वास्थ्य कर्मियों पर वहां के लोगों ने पथराव किया, जिसे लेकर लोगों ने काफी आपत्ति जताई. हाल ही में इस मुद्दे पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं उन लोगों की कड़ी निंदा करता हूं, जिन्होंने इंदौर में मौजूद डॉक्टर्स पर पत्थर फेंके और आशा करता हूं कि इंदौर पुलिस इनकी तरफ कोई ढिलाई नहीं दिखाएगी. जावेद अख्तर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने ट्वीट में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इंदौर में हुई घटना पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "मैं उन लोगों की कड़ी निंदा करता हूं जिन्होंने इंदौर में मौजूद डॉक्टर्स पर पत्थर फेंके और मैं आशा करता हूं कि इंदौर पुलिस उनकी तरफ कोई ढिलाई नहीं दिखाएगी. मैं दूसरों से भी अनुरोध करता हूं कि कृप्या डॉक्टर्स, पुलिस और अधिकारियों के साथ सहयोग करें. पूरे राष्ट्र को कोरोना से लड़ने के लिए एक साथ होना चाहिए." बता दें कि इंदौर के टाटपट्टी बाखल में कोरोना से संक्रमित लोगों की जांच करने पहुंचे स्थानीय लोगों ने पथराव किया था. 

वहीं, जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. एक्टर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 2300 से ज्यादा हो चुकी है. इसके साथ ही करीब 56 लोगों की कोरोना वायरस से मौत भी हो चुकी है. हालांकि, अब तक 157 लोग वायरस से ठीक हो चुके हैं. वायरस के कहर को देखते हुए ही पीएम मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन घोषित करने का फैसला किया है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)