NDTV Khabar

Pulwama Attack: अब पाकिस्तान नहीं जाएंगे जावेद अख्तर-शबाना आजमी, लिखा- 'कृष्ण ने अर्जुन से कहा...'

बॉलीवुड के मशहूर लेखक-शायर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा आतंकी घटना (Pulwama Terror Attack) के बाद संवेदना व्यक्त करते हुए एक बयान जारी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pulwama Attack: अब पाकिस्तान नहीं जाएंगे जावेद अख्तर-शबाना आजमी, लिखा- 'कृष्ण ने अर्जुन से कहा...'

जावेद अख्तर (Javed Akhtar)

खास बातें

  1. जावेद अख्तर ने किया ट्वीट
  2. नहीं जाएंगे पाकिस्तान
  3. इवेंट में लेना था हिस्सा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर लेखक-शायर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा आतंकी घटना (Pulwama Terror Attack) के बाद संवेदना व्यक्त करते हुए एक बयान जारी किया है. उन्होंने पाकिस्तान में होने वाली लिटरेचर कॉन्फ्रेंस में न शामिल होने का फैसला लिया है. जावेद अख्तर अपनी पत्नी शबाना आजमी के साथ पाकिस्तान के कराची आर्ट काउंसिल (Karachi Art Council) में हिस्सा लेने वाले थे. गुरुवार को पुलवामा में हुई आतंकी घटना (Terror Attack) के बाद उन्होंने ट्वीट करके यह ऐलान किया कि अब वह इस इवेंट में नहीं जाएंगे.

रानी मुखर्जी फिर लगाएंगी गुंडों की अकल ठिकाने, 21 साल के लड़के से होगा सामना

 


 

 

जावेद अख्तर ने लिखा, '' कराची आर्ट काउंसिल ने आमंत्रित किया था. शबाना और मैं दो दिन के लिए कैफी आजमी और उनकी कविताओं पर होने वाली लिट कॉन्फ्रेंस के लिए जाने वाले थे. हमने यह कैंसिल कर दिया है. साल 1965 में भारत-पाक युद्ध के दौरान कैफी साहब ने एक कविता लिखी थी, 'और फिर कृष्ण ने अर्जुन से कहा..' ''. इस ट्वीट के अलावा जावेद अख्तर ने एक और ट्वीट किया है. उन्होंने सीआरपीएफ (CRPF) के शहीद हुए जवानों को ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की. जावेद अख्तर ने सीआरपीएफ (CRPF) संग अपने रिश्ते के बारे में बतलाया.

सनी लियोन ने वैलेंटाइन्स डे का हिंदी में कर डाला अनुवाद, Viral Video देख रह जाएंगे हैरान

टिप्पणियां

बता दें, जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Blast) में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में उस वक्त गुरुवार को हमला हुआ, जब सीआरपीएफ (CRPF)  का काफिला गुजर रहा था. सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में करीब 350 किलो IED (Improvised Explosive Device) का इस्तेमाल हुआ. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) ने हमले की जिम्मेदारी ली और इसे आत्मघाती बताया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement