PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर देख हैरान हुए जावेद अख्तर, कह दी यह बड़ी बात...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक पर हैरानी जताई है.

PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर देख हैरान हुए जावेद अख्तर, कह दी यह बड़ी बात...

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) हैरान

खास बातें

  • पीएम नरेंद्र मोदी का बायोपिक पर जावेद अख्तर हैरान
  • पोस्टर पर अपना नाम देख चौंक पड़े जावेद अख्तर
  • ट्वीट कर की शिकायत
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को होनी है, लेकिन इससे पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक को रिलीज किया जाएगा. पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की रिलीज डेट 12 अप्रैल रखी गई थी, लेकिन बाद में इसे 5 अप्रैल कर दिया गया. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं और विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के रोल में हैं. इस तरह चुनावी माहौल में फिल्म को पहले रिलीज करने के कई मायने निकाले जा रहे हैं. वहीं, गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar)  ने भी अपनी शिकायत की है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर किया धमाका, Video ने उड़ाया गरदा

 

 

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक पर हैरानी जताई है. दरअसल, फिल्म के पोस्टर में जावेद अख्तर का नाम भी लिखा गया है, जबकि उन्होंने इस फिल्म में कोई योगदान नहीं दिया है. जावेद अख्तर ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर ट्वीट किया, "मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं. मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है." इससे पहले भी जावेद अख्तर ने  रमजान (Ramzan) में लोकसभा चुनाव आने की बात को लेकर चुनाव आयोग पर निशाना साधा था.

सपना चौधरी ने होली पर डांस से मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है Video

 

 

बता दें कि 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा था, "हम इस फिल्म को सार्वजनिक मांग को देखते हुए एक सप्ताह पहले रिलीज कर रहे हैं. लोगों के बीच इसे लेकर बहुत प्यार और प्रत्याशा है और हम नहीं चाहते कि वे लंबे समय तक इंतजार करें." 'पीएम नरेंद्र मोदी' में शुरुआत से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा. निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक और पोस्टर जनवरी में 23 भाषाओं में जारी किया था.

बिग बॉस विनर गौहर खान ने Twitter पर दिया जवाब, लिखा- होली खेलना कोई पूजा नहीं है...

देखें ट्रेलर:

 

संदीप सिंह फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है. इसके साथ ही सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित भी इस फिल्म के निर्माता हैं. 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और राजेंद्र गुप्ता भी हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...