जावेद अख्तर का दिल्ली पुलिस पर निशाना, बोले-नकाबपोश गुंडों को गिरफ्तार करने...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने ट्वीट में दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

जावेद अख्तर का दिल्ली पुलिस पर निशाना, बोले-नकाबपोश गुंडों को गिरफ्तार करने...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) हमेशा अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंन फिर से एक ट्वीट किया है जो खूब ध्यान खींच रहा है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इस बार अपने ट्वीट में दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा: "पुलिस ने हाईकोर्ट में स्वीकार किया कि नेताओं के भड़काऊ भाषणों के खिलाफ एफआरआर दर्ज होनी चाहिए, लेकिन क्या यह सही समय नहीं है कि जेएनयू में घुसने वाले नकाबपोश गुंडों को गिरफ्तार किया जाए. मुझे आश्चर्य होता है कि इन मामलों में उनकी क्षमता कुंद क्यों हो जाती है."

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- 'एक उत्कृष्ट बुद्धिमान व्यक्ति वो, जो ढोंग करे...'

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इस तरह अपने ट्वीट में दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा. उनके ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि दिल्ली उच्च न्यायालय ने कथित रूप से नफरत फैलाने वाला भाषण देने के मामले में कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा समेत विभिन्न नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध करने वाली याचिका पर शुक्रवार को केंद्र, दिल्ली सरकार और पुलिस से जवाब मांगा. मुख्य न्यायाधीश डी एन पटेल और न्यायमूर्ति सी हरि शंकर की पीठ ने याचिका पर केंद्रीय गृह मंत्रालय, दिल्ली सरकार और पुलिस को नोटिस जारी किये. याचिका में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, आप के विधायक अमानतुल्ला खान, एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी और एआईएमआईएम के पूर्व विधायक वारिस पठान के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज किए जाने की मांग की गई है.

धर्मेंद्र को याद आई 'जय और वीरू' की जोड़ी, अमिताभ बच्चन के साथ फोटो शेयर कर बोले- यादें सुनातीं...

बता दें, मशहूर शायर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से जनता के सामने रखते नजर आते हैं. जावेद अख्तर ने नागरिकता संशोधन कानून, एनपीआर (NPR) और एनआरसी (NRC) को लेकर भी अपना विरोध दर्ज कराया था. जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट कि जरिए सीएए को लेकर कई बार सरकार पर निशाना साधा है. एक बार फिर लेखक का ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. (इनपुट भाषा से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com