Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

प्रज्ञा ठाकुर के बयानों पर जावेद अख्तर का जोरदार Tweet, कह डाली यह बात...

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) के बयानों पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट कर निशाना साधा है. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रज्ञा ठाकुर के बयानों पर जावेद अख्तर का जोरदार Tweet, कह डाली यह बात...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) पर निशाना

खास बातें

  1. जावेद अख्तर का प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना
  2. उन्होंने उनके बयानों को लेकर किया ट्वीट
  3. जावेद अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बीजेपी ने जब से मध्यप्रदेश के भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को उम्मीदवार बनाया है, तब से ही माहौल गर्म है. आए दिन प्रज्ञा ठाकुर के नए-नए बयान भी देश की राजनीति में जबरदस्त हलचल पैदा कर रहे हैं. हाल ही में उन्होने एक टीवी इंटव्यू  कहा कि वह 6 दिसंबर 1992 को अयोध्या में बाबरी मस्जिद को ध्वस्त करने वाले लोगों में से थीं और इस पर उन्हें गर्व है. अब  प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) के इन बयानों पर गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने निशाना साधा है. जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में बिना नाम लिए प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) के बयानों को लिखा है और निशाना साधा है. जावेद अख्तर  (Javed Akhtar)  का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा के शो में किशोर कुमार के बेटे ने सुनाया ऐसा किस्सा, हंस-हंसकर लोटपोट हुए कॉमेडी मास्टर- देखें Video


जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने लिखा: "सुनहरे शब्द- 1- मेरे लिए यह चुनाव धर्मयुद्ध की तरह है. 2- वह मेरे श्राप के कारण मारे गए थे. 3- मैं अपने शब्द वापस ले रही हूं, क्योंकि इससे देश के दुश्मनों को मदद मिल रही है. 4- बाबरी मस्जिद  को ध्वस्त करने में मैंने भी हिस्सा लिया था. दस में से दस." जावेद अख्तर ने इस तरह बिना नाम लिए  प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) पर निशाना साधा है. जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ने अक्षय कुमार को दिया जवाब, लिखा- लोगों को सच बताओ कि चुनाव क्यों नहीं लड़ सकते...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) इससे पहले भी  प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) की भोपाल से उम्मीदवारी पर निशाना साध चुके हैं. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के माहौल में बॉलीवुड के कई दिग्गज अपनी भूमिका निभा रहे हैं. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) हिंदी फिल्मों के गीतकार और पटकथा लेखक के अलावा कांग्रेस पार्टी के नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद भी हैं. लिहाजा वह बीजेपी के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए देखे जाते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- भाड़े के दंगाई...

Advertisement