जावेद अख्तर ने ताहिर हुसैन को लेकर किया ट्वीट, दिल्ली पुलिस पर कसा तंज- आपकी निरंतरता को सलाम...

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi violence) के मामले में आप के पार्षद ताहिर हुसैन पर हमला करने का आरोप लगाया गया है. उनके घर से पथराव होने का आरोप लगाया गया है. इसे पर मशहूर शायर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट किया है.

जावेद अख्तर ने ताहिर हुसैन को लेकर किया ट्वीट, दिल्ली पुलिस पर कसा तंज- आपकी निरंतरता को सलाम...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने दिल्ली हिंसा को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने किया ट्वीट
  • खूब पढ़ा जा रहा है उनका ट्वीट
  • दिल्ली पुलिस पर इस तरह कसा तंज
नई दिल्ली:

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi violence) के मामले में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर हमला करने का आरोप लगाया गया है. उनके घर से पथराव होने का आरोप लगाया गया  है. इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मी अंकित शर्मा के परिवार ने अंकित की हत्या करने का आरोप ताहिर हुसैन पर लगाया है. इसे लेकर मशहूर शायर और बॉलीवुड राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने एक ट्वीट किया है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट में लिखा है, 'कई मारे गए. कई घायल हुए. कई घर जला दिए गए. कई दुकाने लूटी गईं और ढेर सारे लोग बेघर हो गए लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक ही घर को सील किया और उसके मालिक की तलाश में है. संयोग से उसका नाम ताहिर है. दिल्ली पुलिस की निरंतरता को सलाम.'

हालांकि आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) ने स्वीकार किया है कि उनके घर के वायरल हुए वीडियो में हाथ में लाठी लिए हुए वे ही नजर आ रहे हैं. ताहिर हुसैन ने NDTV को बताया कि यह 24 फरवरी का वीडियो है. उस वक्त उनके घर के सामने बड़ी संख्या में दंगा करने वाली भीड़ जुटी थी. उन्होंने पुलिस को फोन करके बुलाने की कोशिश की लेकिन पुलिस नहीं आई. उन्होंने कहा कि वे डंडा उठाकर भीड़ को भगाने की कोशिश कर रहे थे.   

ताहिर हुसैन ने एनडीटीवी से कहा कि ''इस वॉयरल वीडियो में मैं ही हूं, यह मैं मानता हूं. यह वीडियो 24 तारीख का है. मेरे घर में दरवाज़ा तोड़कर दंगाई घुस आए थे. मैंने बार-बार पुलिस को फोन करके बुलाया, पीसीआर को बुलाया, पर कोई नहीं आया. वीडियो में मैं डंडा लेकर लोगों को भगा रहा हूं.'' इस तरह ताहिर हुसैन को लेकर किया जावेद अख्तर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com