जावेद अख्तर ने दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर किया ट्वीट, बोले- आर्ट यानी मनोरंजन करना है, और यह सर्कस से एकदम...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं और सामाजिक सरोकारों पर खुलकर अपनी राय भी रखते हैं. जावेद अख्तर ने दीपिका पादुकोण की 'छपाक' को लेकर ट्वीट किया है.

जावेद अख्तर ने दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर किया ट्वीट, बोले- आर्ट यानी मनोरंजन करना है, और यह सर्कस से एकदम...

'छपाक' पर जावेद अख्तर का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • मेघना गुलजार ने डायरेक्ट की है 'छपाक'
  • जावेद अख्तर का यूं आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

मशहूर शायर और बॉलीवुड राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं और सामाजिक सरोकारों पर खुलकर अपनी राय भी रखते हैं. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' 10 जनवरी को रिलीज हुई है और इसे लेकर शानदार रिव्यू भी आ रहे हैं. हालांकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्रों का समर्थम जताने के बाद उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था, और सोशल मीडिया दो धड़ों में बंट गया था. अब मशहूर शायर जावेद अख्तर ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को लेकर अपना रिएक्शन दिया है और उनका ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 

सारा अली खान मंदिर से निकलीं बाहर तो बच्चे ने मांगे पैसे, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक (Chhapaak)' को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'जावेद अख्तर ने 'छपाक' को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः ' छपाक ऐसी फिल्म है जो मेघना गुलजार ने अपने दिल से बनाई है. आर्ट के मायने मनोरंजन करने से है लेकिन यह सर्कस से एकदम अलग होती है. अच्छी कला आपको एहसास करने, सोचने और ग्रो करने का मौका देती है. 'छपाक' यह सबुकछ करती है.' इस तरह जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

सारा अली खान मंदिर से निकलीं बाहर तो बच्चे ने मांगे पैसे, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 19.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म की कहानी को काफी सरहाया जा रहा है.  इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण मैसेज पर जोर दिया गया है कि "परिवर्तन किसी ओर के साथ नहीं बल्कि आप ही से शुरू होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...