जावेद अख्तर को आया गुस्सा, बोले- जैसे हिटलर के खिलाफ एकजुट हुए थे समय आ गया है कि...

श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए बम धमाकों (Sri Lanka Blasts) ने पूरी दुनिया को हिला दिया है. श्रीलंका में हुए इन हमलों में मरने वालों की संख्या 359 तक पहुंच गई है और बॉलीवुड राइटर-गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने यूं रिएक्शन दिया है.

जावेद अख्तर को आया गुस्सा, बोले- जैसे हिटलर के खिलाफ एकजुट हुए थे समय आ गया है कि...

श्रीलंका बम धमाकों (Sri Lanka Blasts) पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को यूं आया गुस्सा

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने किया ट्वीट
  • श्रीलंका बम धमाकों पर दिया रिएक्शन
  • सामाजिक सरोकारों पर बेबाकी से रखते हैं राय
नई दिल्ली:

श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए बम धमाकों (Sri Lanka Blasts) ने पूरी दुनिया को हिला दिया है. श्रीलंका में हुए इन हमलों में मरने वालों की संख्या 359 तक पहुंच गई है. श्रीलंका के इन बम धमाकों की बॉलीवुड ने भी खूल आलोचना की है. बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार-राइटर जावेद अख्तर ने भी इन हमलों की निंदा की है और ट्वीट करके इसकी कड़ी भर्त्सना की है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने आईएसआईएस (ISIS) के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Kalank Box Office Collection Day 7: 'कलंक' ने पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़, टक्कर देने को Avengers: Endgame तैयार

गीतकार-राइटर जावेद अख्तर ने श्रीलंका बम धमाकों (Sri Lanka Blasts) पर ट्वीट किया हैः ' जिस तरह सभ्य समाज हिटलर के खिलाड़ एकजुट हो गया था उसी तरह आईएस (IS) के खिलाफ एकजुट होने का समय भी आ गया है. यह सिर्फ आतंकवाद नहीं है बल्कि यह एक युद्ध है.' इस तरह जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने आईएस के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार किया है. वैसे भी जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. 

अक्षय कुमार ने किया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो बॉलीवुड एक्टर बोले- बहुत खराब...ये सवाल तो पूछते...

रिपोर्टों के मुताबिक, श्रीलंका (Sri Lanka Blasts) में होटल और चर्च को निशाना बनाने वाले नौ आत्मघाती हमलावरों में एक महिला भी थी. यह दावा श्रीलंका की रक्षामंत्री ने किया है. न्यूज एजेंसी रॉयर्टस के हवाले से मंत्री का बयान जारी हुआ है. रविवार को ईस्टर के मौके पर हुई इस धमाके में मरने वालों की संख्या 359 तक पहुंच गई है. जिसमें 39 विदेशी हैं. इस घटना में पुलिस ने शक के आधार पर अब तक 60 लोगों को गिरफ्तार किया है. मंत्री लक्ष्मण किरियेला ने कहा कि घटना में सौ से अधिक लोगों के गिरफ्तार किए जाने की संभावना है.उधर श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने कहा कि भारत ने श्रीलंका के साथ खुफिया जानकारी शेयर की थी, लेकिन इस पर कार्रवाई करने को लेकर हमसें लापरवाही हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...