NDTV Khabar

नव्या नवेली के साथ दोस्ती पर जावेद जाफरी के बेटे ने किया खुलासा, कही यह बात...

जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) ने नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ दोस्ती को लेकर खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नव्या नवेली के साथ दोस्ती पर जावेद जाफरी के बेटे ने किया खुलासा, कही यह बात...

मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)

खास बातें

  1. मीजान जाफरी ने किया खुलासा
  2. नव्या नंदा को बताया अच्छा दोस्त
  3. फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे मीजान जाफरी
नई दिल्ली :

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. अपनी फिल्म के अलावा मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) से अपनी दोस्ती को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कुछ दिनों पहले वायरल हुई फोटोज में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) एक्टर मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) के साथ दिखाई दी थीं. इसके बाद से ही मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी. हालांकि, मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ दोस्ती पर खुलासा किया है.

राजपाल यादव ने इस अंदाज में खिलाया घोड़े को दाना, Video हुआ वायरल


मुंबई मिरर ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) का इंटरव्यू लिया, जिसमें उनसे नव्या नवेली नन्दा (Navya Naveli Nanda) और उनकी दोस्ती के बारे में भी पूछा गया. इस पर मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) ने कहा "हम केवल अच्छे दोस्त हैं." मीडिया से बातचीत के दौरान मीजान जाफरी ने कहा 'मैं और नव्या नवेली सेम फ्रेंड सर्कल से हैं. नव्या मेरी बहन की बेस्टी और मेरी काफी अच्छी दोस्त है. मैं किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं.' अपने इंटरव्यू के दौरान मीजान जाफरी ने बताया कि वह उनकी बहन अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaaferi) की काफी अच्छी दोस्त हैं. इसके साथ ही सेम फ्रेंड सर्कल होने के कारण वह दोनों खुद भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. 

युवराज सिंह के क्रिकेट से संन्यास पर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने दिया ये रिएक्शन, वायरल हुआ Tweet

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' (Malaal) में लीड रोल करते नजर आएंगे. मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) की यह फिल्म 5 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज होगी. इनके साथ फिल्म में शर्मिन सेगल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म मलाल को संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार और कृष्म कुमार ने प्रोड्यूस किया है. वहीं नव्या नवेली नंदा  (Navya Naveli Nanda) की बात करें तो उन्होंने इंग्लैंड के सेवन ओक्स स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है और इस समय हाईअर स्टडीज के लिए न्यूयॉर्क की फोरडैम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. नव्या नवेली नंदा अक्सर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा ने एक स्कूल से ही अपनी पढ़ाई की है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement