Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 3: सैफ अली खान की फिल्म का वीकेंड पर धमाल, कमाए इतने करोड़

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 3: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) की फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं.

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 3: सैफ अली खान की फिल्म का वीकेंड पर धमाल, कमाए इतने करोड़

Jawaani Jaaneman Collection Day 3: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल

खास बातें

  • 'जवानी जानेमन' फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल
  • फिल्म को समीक्षकों से मिला अच्छा रिस्पॉन्स
  • दर्शकों को भी पसंद आ रही है 'जवानी जानेमन'
नई दिल्‍ली:

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 3: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) की फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं. 'जवानी जानेमन' ने 3 दिनों में 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और वीकेंड पर भी फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. 'जवानी जानेमन' के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन करीब 5 से 6 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में फिल्म 3 दिनों में ही 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

बिग बॉस 13: आसिम रियाज और माहिरा शर्मा का है जम्मू-कश्मीर कनेक्शन, जानें दोनों के बारे में सब कुछ...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) और तब्बू (Tabu) की फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी. हालांकि, वीकेंड पर जवानी जानेमन ने अच्छा प्रदर्शन किया. कमाई से इतर फिल्म को समीक्षकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. कहानी के साथ-साथ इसके गाने भी लोगों ने काफी पसंद किये हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान अपने फेमस गाने ओले ओले के रीमेक में भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान एक आशिकमिजाज व्यक्ति का रोल अदा करते दिखाई दे रहे हैं, जो अपनी जिंदगी को अकेले और मस्ती में जीना चाहता है. 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा Video

जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' की कहानी की बात करें तो यह जसविंदर सिंह उर्फ जैज यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की है, जो कि रियल एस्टेट ब्रोकर है. एक दिन उसकी मुलाकात होती है टिया यानी अलाया से. जिसकी उम्र 21 साल है, और जैज उसे इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. लेकिन जैज के उस समय होश फाख्ता हो जाते हैं जब उसे पता चलता है कि यह लड़की उनकी बेटी है और जल्द ही वह नाना भी बनने वाले हैं. रिश्तों के जंजाल से दूरे भागने वाले जैज के लिए यह जबरदस्त शॉक होता है. इस तरह बाप और बेटी के रिश्ते और रिश्तों से दूर भागने वाले शख्स की बहुत ही मॉडर्न टच वाली फिल्म है जवानी जानेमन.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com