NDTV Khabar

अमिताभ की तबीयत बिगड़ने पर बोलीं जया बच्चन, 'कॉस्ट्यूम काफी हैवी है, इसलिए...'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की जयपुर में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट पर तबीयत खराब होने की वजह से बी-टाउन काफी चिंतित दिखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ की तबीयत बिगड़ने पर बोलीं जया बच्चन, 'कॉस्ट्यूम काफी हैवी है, इसलिए...'

महानायक अमिताभ बच्चन और पत्नी जया बच्चन

खास बातें

  1. पत्नी जया बच्चन ने अमिताभ के बारे में बताया
  2. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट पर बिगड़ी तबीयत
  3. जयपुर में चल रही है शूटिंग
नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की जयपुर में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट पर तबीयत खराब होने की वजह से बी-टाउन काफी चिंतित दिखा. हर किसी ने उनके स्वस्थ होने की कामना की. मुंबई से चार्टेड प्लेन से रवाना होकर जयपुर पहुंचे डॉक्टर ने उनसे मिले. दिल्ली के संसद भवन से बाहर निकलते वक्त अमिताभ बच्चन की सेहत के बारे में पत्नी जया बच्चन ने बताया कि अमितजी की तबीयत ठीक है, उनके पीठ, कमर और गर्दन में दर्द है. कॉस्ट्यूम काफी हैवी है, इसलिए तकलीफ ज्यादा है. इसके अलावा वह ठीक हैं. हालांकि वह अभी आराम करेंगे.

अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक है, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट से आई खबर

उन्होंने मंगलवार को पूरी रात जगकर सुबह 5 बजे तक शूटिंग की. कुछ एक्शन और थ्रिलर सीन्स शूट करने की वजह से उनके कंधे में हल्का दर्द हुआ. बता दें कि 75 वर्षीय दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन यह फिल्म अपने को-स्टार आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ कर रहे हैं. इसकी शूटिंग देश के बाहर थाईलैंड और माल्टा में भी की जा चुकी है. ‘धूम-3’ के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को डायरेक्ट कर रहे हैं.

VIDEO: अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, खुद दी जानकारी


टिप्पणियां
यह फिल्म 1839 की नॉवेल 'कन्फेशंस ऑफ अ ठग्स' से एडॉप्ट की है. अमिताभ फिल्म के पहले हिस्से की शूटिंग थाईलैंड में कर चुके हैं और उन्होंने यह भी बताया था कि यह उनके करियर की सबसे मुश्किल शूटिंग्स में से एक रही.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement