अमर सिंह के निधन पर गम में डूबीं जया प्रदा ने लिखी पोस्ट, बोलीं- हमें छोड़ कर कैसे जा सकते हैं...

अमर सिंह (Amar Singh) के निधन पर मशहूर एक्ट्रेस और उनकी बेहद करीबी रहीं जयाप्रदा (Jaya Prada) ने इमोशनल पोस्ट लिखा है.

अमर सिंह के निधन पर गम में डूबीं जया प्रदा ने लिखी पोस्ट, बोलीं- हमें छोड़ कर कैसे जा सकते हैं...

जयाप्रदा (Jaya Prada) ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

अमर सिंह (Amar Singh) का 64 साल की उम्र में शनिवार की दोपहर निधन हो गया. वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इसी साल मार्च महीने में अपनी किडनी से जुड़ी बीमारी की वजह से सिंगापुर के बड़े अस्पताल में सर्जरी करवाई थी. अमर सिंह को समाजवादी पार्टी के बड़े नेता के तौर पर पहचाना जाता रहा. बताया जाता रहा है कि साल 2013 में अमर सिंह (Amar Singh) की किडनी खराब हो गई थी. उनके निधन पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. मशहूर एक्ट्रेस और उनकी बेहद करीबी रहीं जयाप्रदा (Jaya Prada) ने भी रिएक्शन दिया है. 

राजपाल यादव भी चले धर्मेंद्र और सलमान खान की राह, खेत में ट्रैक्टर चलाते दिखे- देखें Video

जयाप्रदा (Jaya Prada) ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा: "राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) जी के निधन की खबर सुनते ही मुझे गहरा दुख पहुंचा है. ठाकुर अमर सिंह एक राजनेता के साथ-साथ सामाजिक व्यक्ति थे, वह दूसरों के दुख को अपना दुख समझते थे. भारतीय राजनीति में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही, जिसकी पूर्ति कोई नहीं कर सकता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ को रियलिटी शो पर बनाने पड़ गए गोबर के उपले, नाक-मुंह सिकोड़ते हुए सिंगर का Video हुआ वायरल

जयाप्रदा (Jaya Prada) ने अमर सिंह (Amar Singh) को लेकर आगे लिखा: "अमर सिंह साहब मेरे राजनीतिक मार्गदर्शक एवं गॉडफादर थे, मेरे दुख की घड़ी में हर पल उन्होंने मेरा साथ दिया. हमेशा समाज की सेवा करने के लिए मुझे प्रेरित किया. आज मैं राजनीति में उन्हीं की वजह से जीवित हूं. अमर सिंह साहब आज हमारे बीच में नहीं रहे. यह जानकर मुझे यकीन नहीं होता है. मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि वह हमें छोड़ कर कैसे जा सकते हैं. मैं बहुत दुख और तकलीफ में हूं. मेरे पास शब्द नहीं है. मैं भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं. मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं. ईश्वर हमें इस दुख को सहन करने की शक्ति दे."