NDTV Khabar

अपने बर्थडे पर बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र ने नाचते हुए काटा केक, देखें वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक जीतेंद्र ने अपना 76वें बर्थडे बड़ी अलग अंदाज में मनाया. उन्होंने अपने जन्मदिन पर नाचते हुए केक काटा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपने बर्थडे पर बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र ने नाचते हुए काटा केक, देखें वीडियो

जीतेंद्र अपने बर्थडे पर डांस करते हुए

खास बातें

  1. जीतेंद्र का 76वां जन्मदिन
  2. डांस करते हुए काटा केक
  3. टेनिस के थीम पर केक
नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जीतेंद्र ने अपना 76वें बर्थडे बड़ी अलग अंदाज में मनाया. उन्होंने अपने जन्मदिन पर नाचते हुए केक काटा. सबसे खास बात तो यह थी कि उनका केट ग्रीन कलर के टेनिस कोर्ट के शेप में था. यह केक उनका मशहूर गाना 'ढल गया दिन, हो गई शाम...' के थीम पर बनाया गया था. इस गाने में जैसा उन्होंने डांस किया था, ठीक उसी अंदाज में केक काटते हुए दिखे. हालांकि गाना 'बार-बार दिन ये आए...' बज रहा था, लेकिन वह अपने ही स्टाइल में नाचते हुए दिखे. जीतेंद्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बेल मिलने पर सलमान खान के घर के बाहर फैन्स की भीड़, राखी बहनों ने बांटी मिठाई

देखे वीडियो-
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


बता दें कि 70-80 के दशक के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की गिनती बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में होती है. 'जम्पिंग जैक' के नाम से मशहूर हुए जितेंद्र का नाम वैसे तो हेमा मालिनी, श्रीदेवी, जया प्रदा जैसी अभिनेत्रियों से साथ जुड़ चुका है. लेकिन उन्होंने सात फेरे अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड शोभा कपूर के साथ लिए.

टिप्पणियां
शोभा कपूर जब 14 साल की थीं तब जितेंद्र को उनसे प्यार हो गया था. तब जितेंद्र बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रहे थे, उस वक्त शोभा ब्रिटिश एयरवेज में बतौर एयर होस्टेस्ट के तौर पर काम कर रही थीं. नौकरी की वजह से शोभा को अक्सर विदेश में रहना पड़ता था और दोनों चाहकर भी एक-दूसरे से मिल नहीं पाते थे. आखिरकार 18 अक्टूबर, 1974 को दोनों ने सात फेरे लिए.

VIDEO: सलमान खान को मिली जमानत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement