NDTV Khabar

जितेंद्र ने 'जवानी जानेमन' सॉन्ग पर पत्नी शोभा कपूर के साथ किया डांस, खूब देखा जा रहा है जंपिंग जैक का Video

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र (Jeetendra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए है. इस वीडियो में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ बेहतरीन डांस किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जितेंद्र ने 'जवानी जानेमन' सॉन्ग पर पत्नी शोभा कपूर के साथ किया डांस, खूब देखा जा रहा है जंपिंग जैक का Video

जितेंद्र (Jeetendra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. जितेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  2. जितेंद्र ने पत्नी शोभा कपूर के साथ किया डांस
  3. खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र (Jeetendra) रविवार को 77 साल के हो गए. शनिवार की रात को उन्होंने अपना जन्मदिन बहुत धूमधाम से मनाया. जितेंद्र (Jeetendra) ने इस मौके पर अपनी पत्नी की शोभा कपूर (Shobha Kapoor) के साथ डांस भी किया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. इस वीडियो को जितेंद्र (Jeetendra) की बेटी एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में जितेंद्र और उनकी पत्नी शोभा कपूर के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखी जा सकती है. इस वायरल वीडियो में जितेंद्र अपनी पत्नी शोभा कपूर (Shobha Kapoor) के साथ 80 के दशक का पॉपुलर गाना 'जवानी जानेमन' के ऊपर डांस कर रहे हैं. यह गाना फिल्म 'नमक हलाल' का है, जिसे आज भी बड़े चाव से सुना जाता है.

Kabir Singh Teaser: शाहिद कपूर ने राउडी अंदाज में मारी एंट्री, Video ने कर दिया धमाका


एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा: "हमारे मां- बाप इस धरती पर भगवान की तरह हैं. हैप्पी बर्थडे पापा." 'जवानी जानेमन' गाने को अमिताभ बच्चन, परवीन बॉबी और शशि कपूर पर फिल्माया गया था. इसके अलावा जितेंद्र (Jeetendra) और शोभा कपूर (Shobha Kapoor) ने साल 1972 में आई फिल्म 'जवानी दीवानी' का सॉन्ग 'सामने ये कौन आया' पर भी परफॉर्म किया. जितेंद्र के जन्मदिन की पार्टी को एकता कपूर की दोस्त ने और खास बना दिया.

प्रियंका चोपड़ा लड़खड़ाईं तो पति निक ने यूं संभाला, देखें वायरल Video

जितेंद्र (Jeetendra) के जन्मदिन में अनिता हस्सानंदनी, मोना सिंह, क्रिस्टल डिसूजा,  मुश्ताक शेख जैसे सितारे मेहमान थे. इन सितारों ने भी जितेंद्र के जन्मदिन पर तस्वीरें शेयर कर उनके बधाई दी. बता दें कि जितेंद्र और शोभा कपूर (Shobha Kapoor) ने साल 1974 में शादी की थी. जितेंद्र को 'जानी दुश्मन', 'खुशबू', 'कारवां', 'परिचय', 'वारिस', 'जस्टिस चौधरी', 'अर्पण', 'खानदान' जैसी फिल्मों में उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए याद किया जाता है. जितेंद्र आखिरी बार साल 2006 में फिल्म 'हो जाता है प्यार' में नजर आए थे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement